Home > राज्य > बिहार > बेटियों की परवरिश में बेबस हुआ पिता, इस कारण कर डाला सात महीने के बेटे का सौदा

बेटियों की परवरिश में बेबस हुआ पिता, इस कारण कर डाला सात महीने के बेटे का सौदा

किशनगंज। गरीबी की मार झेल रहे माता-पिता की यह दिल को झकझेार देने वाली घटना है। शहर से सटे बंगाल के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के चोथरागच्छ गांव निवासी मो. सोनू ने दो बेटियों की परवरिश के लिए सात महीने के बेटे का सौदा कर डाला। जब इस मामले की जानकारी स्वयंसेवी संस्था के सदस्यों को मिली तो उनलोगों ने मामले में हस्तक्षेप कर इस प्रकरण को सुलझाया। बेटियों की परवरिश में बेबस हुआ पिता, इस कारण कर डाला सात महीने के बेटे का सौदा

जानकारी के अनुसार मो. सोनू की शादी पांच वर्ष पूर्व रहीमा खातून के साथ हुई थी। उन्हें दो बेटियां हैं। सात माह पूर्व तीसरी संतान को जन्म देने के बाद रहीमा की मौत हो गई। इसके बाद सोनू बेअे-बेटियों की परवरिश को लेकर परेशान रहने लगा।

पत्नी की मौत के बाद पेशे से दैनिक मजदूर सोनू के लिए तीन बच्चों का भरण-पोषण करना कठिन हो गया था। आखिरकार पिता ने घर की माली हालत को देखकर अपने सात माह के बेटे को बेचने का फैसला कर लिया। उसने आदलगच्छ निवासी एक दंपती से अपने बच्चे का सौदा महज 50 हजार में कर लिया।

शनिवार को वह बच्चे को लेकर आदलगच्छ गांव पहुंचा। इस बीच एक स्वयंसेवी संस्था के सदस्यों को इस घटना की जानकारी मिल गई। उन्‍होंने सोनू को समझा-बुझाकर उसे बच्चे की परवरिश करने के लिए राजी कराया।

Loading...

Check Also

पति-पत्नी ने आठ लोगों से ठग लिए 42 लाख, तरीका जान आप भी चौंक जाएंगे

पति-पत्नी ने आठ लोगों से ठग लिए 42 लाख, तरीका जान आप भी चौंक जाएंगे

ठगी के बहुत से मामले आपने पढ़े और सुने होंगे। लेकिन ये मामला जरा हटके …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com