सलमान की वजह से इन दिनों ये काम कर रही हैं दिशा पाटनी

- in मनोरंजन

दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने करियर में ऊंची छलांग लगाई जब उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में अहम् रोल के लिए चुना गया। ख़बर है कि दिशा इसी फिल्म के लिए मुंबई के एक सर्कस में ट्रेनिंग कर रही हैं।

अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत में दिशा का किरदार ट्रिपीज़ आर्टिस्ट का है और इसी रोल के लिए वो इन दिनों मुंबई के एक सर्कस में अलग-अलग तरह के करतब सीख रही हैं। दिशा की ट्रेनिंग को पुख्ता करने के लिए अली इंटरनेशनल ट्रिपीज़ आर्टिस्ट को बुला रहे हैं जो 14 जुलाई से दिशा के साथ ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

..तो इस वजह से खुद को लकी मानते है भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा

जानकारी के मुताबिक दिशा को हर दिन छह घंटे के ट्रेनिंग सेशन में भाग लेना पड़ेगा और ये ट्रेनिंग दो हफ्ते तक चलेगी। दिशा को फिल्म में कई हैरतअंगेज स्टंट्स करने हैं और आग के साथ करतब दिखाने हैं, जिसके लिए कड़ी ट्रेनिंग की ज़रूरत है। कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की हिंदी रीमेक भारत में कई काल खंड दिखाए जाएंगे, जो 60 के दशक से शुरू होंगे और साल 2000 तक की कहानी दिखाई जाएगी।

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा को इस कारण कई तरह के अवतार लेने हैं ताकि वो बढ़ती उम्र के साथ अपने किरदार की कहानी आगे बढ़ा सकें लेकिन बताया जाता है कि दिशा एक ही तरह के लुक में होंगी और उन्हें यंग ही रहना है। फिल्म भारत की शूटिंग 20 जुलाई के आसपास शुरू होगी और इसी दौरान दिशा को अपनी ट्रेनिंग पूरी करनी है। फिल्म भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। फिल्म में सलमान, प्रियंका और दिशा के अलावा तब्बू , सुनील ग्रोवर और आसिफ़ शेख़ भी काम कर रहे हैं।

ये तो आपको पहले ही जानकारी हो चुकी है कि फिल्म ‘बाग़ी 2’ की हीरोइन और टाइगर श्रॉफ की ख़ास दोस्त दिशा पाटनी को दक्षिण की मेगा बजट फिल्म ‘संघमित्रा’ के लिए साइन किया गया है। ये उनका साऊथ में डेब्यू है। लेकिन दिशा का इंतज़ार अभी इसलिए लंबा होगा क्योंकि ये फिल्म पहले जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन इसकी शूटिंग एक महीने आगे बढ़ा दी गई है। बड़े परदे पर महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड से लेकर टाइगर श्रॉफ की मोहब्बत बन चुकी दिशा पटानी अब जिस संगमित्रा (संघमित्रा) का किरदार निभाने जा रही हैं, उसे सुन्दर-सी डायरेक्ट कर रहे हैं। संघमित्रा ये योद्धा राजकुमारी की कहानी है। तेलुगु में बनने वाली ये फिल्म बेहद खर्चीली होगी और करीब 350 करोड़ रुपए की लागत आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के