दुबई के 5 स्टार होटल में रुकी भारतीय महिला, बालकनी में सुखाए कपड़े

भारतीय लोगों के लिए साफ-सफाई कितनी जरूरी है, ये तो हर कोई जानता ही है. इसी वजह से वो चाहे घर पर रहें, या फिर कहीं बाहर घूमने जाएं, वो अपनी स्वच्छता का बहुत ध्यान रखते हैं. हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दुबई के 5 स्टार होटल (Woman dries clothes in 5 star hotel balcony) में रुकी है. उसने होटल के कमरे की बालकनी में कपड़े सुखाए जिसका वीडियो उसकी बेटी ने बताया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी. होटल की ओर से भी प्रतिक्रिया आई जिसे आपको जरूर पढ़ना चाहिए.

इंस्टाग्राम यूजर पल्लवी वेंकटेश (@iam.pallavivenkatesh) ने हाल ही में अपनी मां से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो लोग दुबई के पाम एटलांटिस (Palm Atlantis) होटल में रुके हैं. ये एक 5 स्टार होटल (Dubai 5 star hotel viral video) है जो बेहद पॉपुलर है. वीडियो में पल्लवी की मां एक ऐसा काम करते दिख रही हैं, जिसे लेकर लोग कमेंट सेक्शन में भिड़े जा रहे हैं.

बालकनी पर कपड़े सुखाने लगी महिला
पाम एटलांटिस के कमरे की बालकनी में महिला मौजूद है. वो बालकनी में गीले शॉर्ट्स फैला रही है. फिर पल्लवी वीडियो को जूम करती हैं और दूर होटल के एक दूसरे कमरे की बालकनी में भी कपड़े सूखने के लिए फैले नजर आ रहे हैं. पल्ली वे ने वीडियो के साथ लिखा- “पाम एटलांटिस में माएं अपना काम करती हुई!”

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये बहुत आम बात है, इसें महिला को ट्रोल करने की जरूरत नहीं. वहीं एक व्यक्ति ने कहा कि दुबई में ये गैरकानूनी है, उनके ऊपर जुर्माना लग सकता है. इसी बीच उस होटल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भी कमेंट किया गया, जहां पर पल्लवी रुकी हुई थीं. होटल ने कहा- मां अपना काम करते हुए. हमें उम्मीद है कि आपको यहां पर रुककर काफी अच्छा लगा होगा. आगे उन्होंने लिखा कि कमरे के बाथरूम में कपड़े सुखाने के लिए रस्सियां लगी हुई हैं. लोग अपने कपड़े उसपर सुखा सकते हैं. इससे समझ आ रहा है कि होटल की ओर से भी लोगों से यही अनुरोध किया जाता है कि वो बालकनी पर कपड़े न सुखाएं, बाथरूम में सुखाएं.

Back to top button