डीएसएसएसबी ने जेई सिविल सहित कई पदों के लिए जारी किए रिजल्ट

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने जेई सिविल, जेई इलेक्ट्रिकल और स्टेनोग्राफर ग्रेड III पदों के लिए डीएसएसएसबी 2021 के परिणाम घोषित कर दिए हैं, जो लोग उपर्युक्त पदों के लिए डीएसएसएसबी परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट – dsssb.delhi.gov.in. के माध्यम से परिणाम देख सकते हैं। 

डीएसएसएसबी मेरिट सूची 2021 पीडीएफ प्रारूप में जारी की गई है, जिसमें उन उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल हैं, जिन्होंने अंतिम डीएसएसएसबी कट-ऑफ 2021 अंक प्राप्त किए हैं।

डीएसएसएसबी स्टेनोग्राफर ग्रेड, जेई सिविल और जेई इलेक्ट्रिकल पदों के लिए रिक्तियां   

डीएसएसएसबी स्टेनोग्राफर ग्रेड III परिणाम 2021 स्टेनोग्राफर ग्रेड III के पद के लिए विज्ञापन संख्या 02/18 के अनुसार, कुल 256 रिक्तियों के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित की गई थी। इस पद के लिए आवेदन करने वाले लाखों उम्मीदवारों में से कुल 207 को दस्तावेज सत्यापन दौर के लिए चुना गया है।

डीएसएसएसबी जेई इलेक्ट्रिकल परिणाम 2021 विज्ञापन संख्या 02/2017 के अनुसार जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए कुल दो रिक्तियां घोषित की गई थीं। टियर-1 और 2 परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर रिक्तियों को भरने के लिए दो उम्मीदवारों को अनंतिम रूप से चुना गया है।

डीएसएसएसबी जेई सिविल परिणाम 2021 डीएसएसएसबी जेई सिविल पद के लिए विज्ञापन संख्या 02/2017 कुल 33 रिक्तियों के लिए जारी किया गया था। टियर-1 और 2 परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर, जेई सिविल रिक्तियों को भरने के लिए 28 उम्मीदवारों को अनंतिम रूप से चुना गया है।    

रिजल्ट ऐसे करें चेक
सबसे पहले उम्मीदवार डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट – dsssb.delhi.gov.in पर जाएं। ‘परिणाम’ टैब पर क्लिक करें और फिर बाईं ओर ‘नवीनतम परिणाम’ पर क्लिक करें। ‘डीएसएसएसबी परिणाम 2021 फॉर जेई सिविल, जेई इलेक्ट्रिकल और स्टेनोग्राफर ग्रेड III’ देखें और उस पर क्लिक करें। डीएसएसएसबी परिणाम 2021 पीडीएफ प्रारूप में स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। परिणाम में उल्लिखित सभी विवरण की जांच करें। भविष्य में उपयोग के लिए परिणाम को डाउनलोड करलें। 

Back to top button