चाय पिलाकर लूटी आबरू : युवती को घर ले गया युवक, नशा देकर किया दुष्कर्म

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया। अब शादी न करने पर युवक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवती ने थाना हाफिजगंज में पुलिस को तहरीर दी है। फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

थाना हाफिजगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह रुद्रपुर में रहकर एक कंपनी में काम करती थी। वहीं पर उत्तराखंड क्षेत्र के एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और अपने घर पर ले गया, जहां चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब आरोपी युवक शादी न करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। साथ ही कुछ फर्जी कागज बनाकर पत्नी कहकर बदनाम कर रहा है। युवती ने परेशान होकर रविवार को पुलिस से रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म
फतेहगंज पश्चिमी में शादी का झांसा देकर युवती के साथ युवक ने तीन साल तक दुष्कर्म किया। फिर शादी से मुकर गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

फतेहगंज पश्चिमी कस्बा के एक युवक का कार्यक्रम के दौरान तीन साल पहले पास के गांव निवासी रिश्तेदार युवती से परिचय हो गया। आरोप है कि चोरी छिपे मिलने के बाद युवक ने उससे निकाह करने का प्रस्ताव रख दिया। युवक ने निकाह करने का भरोसा दिलाकर युवती को अपने साथ घर में रख लिया।

इस तरह झांसा देकर युवक रोज उससे दुष्कर्म करता रहा। तीन साल बीतने के बाद युवक शादी करने से मुकर गया है। पुलिस ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करके युवती को मेडिकल के लिए भेजा है। थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच की जा रही है।

Back to top button