ईवनिंग पार्टी में पहनने के लिए ड्रेस के कलर को लेकर हैं कनफ्यूज, तो ट्राई करें ये ऑप्शन्स

पार्टी, डेट या दोस्तों के साथ हैंग आउट का प्लान बनाते वक्त सबसे बड़ी जो टेंशन दिमाग में चलती रहती है, वो है कपड़ों को लेकर कि क्या पहनें। डे टाइम में तो एकबारगी आप किसी भी तरह के आउटफिट्स से काम चला सकती हैं, लेकिन ईवनिंग या नाइट इवेंट के लिए कपड़ों के स्टाइल से ज्यादा उनका कलर मायने रखता है। ईवनिंग पार्टी हो या कोई घरेलू फंक्शन, कुछ एक कलर्स हैं, जिनके साथ आप बिंदास होकर एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। आइए जान लेते हैं इनके बारे में।

रेड कलर
रेड का लगभग हर एक शेड ईवनिंग या नाइट पार्टी के लिए बेस्ट होता है फिर चाहे वो ब्लड रेड हो या फिर मैरून। रेड कलर हर एक स्किन टोन पर जंचता है। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर तरह के आउटफिट में आप अपनी खूबसूरती और ग्लैमर को बढ़ा सकती हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि पार्टी में अगर और भी लोगों ने रेड पहना है फिर भी आपका लुक अलग ही नजर आएगा।

ब्लैक कलर
एवरग्रीन कलर की लिस्ट में शामिल है ब्लैक कलर। इस कलर की ड्रेस पहनकर बहुत ही कम एफर्ट के साथ आप पार्टी में हर किसी की अटेंशन बटोर सकती हैं। हाई पोनीटेल, रेड लिपस्टिक, हील्स काफी हैं लुक को पूरा करने के लिए।

ग्रीन कलर
ग्रीन भी ऐसा कलर है, जो हर एक स्किन टोन पर खूबसूरत लगता है। हमारी आंखें ग्रीन के सबसे ज्यादा शेड्स को पहचान पाती हैं। ग्रीन का लगभग हर शेड ही नाइट पार्टी के लिए बेस्ट होता है, लेकिन बहुत ज्यादा डार्क शेड को अवॉयड ही करें तो बेहतर।

पर्पल कलर
पर्पल शेड भी बहुत सुंदर और ईवनिंग पार्टी के हिसाब से बेस्ट होता है। इस कलर का लाइट और डार्क दोनों ही शेड रात के पार्टी- फंक्शन के हिसाब से बेस्ट होता है। गाउन हो या मिनी ड्रेस पर्पल कलर की ड्रेस चुनकर पार्टी में आप ही आप नजर आएंगी।

Back to top button