Home > अपराध > डोडा पोस्त तस्कर को बीएसएफ ने अभियान चलाकर पकड़ा

डोडा पोस्त तस्कर को बीएसएफ ने अभियान चलाकर पकड़ा

राजस्थान में बीकानेर संभाग के श्रीगंगानगर जिले में सीमा सुरक्षा बल ने विशेष अभियान के तहत एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार को पकड़कर उसके कब्जे से 10 पैकेट डोडा पोस्त बरामद किए हैं. इसके अलावा उसके पास से दो मोबाइल फोन और कुछ रुपये की नकदी भी मिली है.

सीमा सुरक्षा बल के एक स्थानीय अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीमा चौकी खखां इलाके में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान जांच दल ने बाइक सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा दिया. तभी उनमें से एक बाइक से कूदकर फरार हो गया.

जबकि दूसरे को जवानों ने पकड़ लिया. जब पकड़े गए संदिग्ध की तलाशी ली गई, तो उसके कब्जे से डोडा पोस्त के 10 पैकेट बरामद हुए. जिनका कुल वजन 9.800 किलोग्राम है. साथ ही उसके पास से 2 मोबाइल फोन और 700 रुपये नकद भी बरामद हुए.

दिल दहलाने वाले लाइव मर्डर के आरोपी शंभूलाल का जेल से वीडियो ने मचा दिया था हड़कंप

अधिकारी के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में संदिग्ध ने अपना नाम पंजाब के फाजिल्का निवासी सुखविन्दर सिंह बताया. उसकी उम्र करीब 20 साल है. वह अपने साथी के साथ मिलकर नशीला पदार्थ की तस्करी कर रहा था.

बीएसएफ ने पूछताछ के बाद बरामद किया गया मादक पदार्थ , जब्त सामान और आरोपी को हिन्दुमलकोट थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी. पुलिस आरोपी पूछताछ कर रही है.

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com