आप भी खाते हैं शिमला मिर्च? काटते वक्त खुली रखिए आंखें

हम जब भी कोई फास्ट फूड खाते हैं या फिर कोई चाइनीज़ डिश, इसमें शिमला मिर्च ज़रूर पड़ती है. बहुत से लोगों को शिमला मिर्च की सब्ज़ी भी खूब पसंद होती है. आमतौर पर इसे लोग ऊपर से धोने के बाद अंदर ज्यादा ध्यान से नहीं देखते. आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसके बाद आप कभी भी बिना अचछी तरह देखे शिमला मिर्च नहीं काट पाएंगे.

फास्ट फूड में इसे बिना देखे ही लोग चॉप करके डाल देते हैं. ऐसे में ये वीडियो देखना आपके लिए काफी ज़रूरी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिमला मिर्च के अंदर से एक धागे जैसी चीज़ निकलती है. आप खुद ये देखकर हैरान रह जाएंगे.

शिमला मिर्च में निकला अजीब कीड़ा!
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ने शिमला मिर्च को बीच से काटा है, काटते ही इसके अंदर से एक धागे जैसी चीज़ निकल रही है. ये खींचने से ये लगभग उंगली के बराबर लंबाई की हो जाती है. दरअसल ये थ्रेड वर्म यानि एक किस्म का कीड़ा है, जो अक्सर शिमला मिर्च में पाया जाता है. वीडियो में दावा किया गया है कि थ्रेड वर्कम अगर पेट में चला जाए तो ये कोशिकाओं को खाने लगता है और जानलेवा बन जाता है.

लोग बोले – हे भगवान!
वीडियो को X पर @Krishnavallabhi नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा है कि उन्हें इससे पहले ऐसा कुछ पता नहीं था तो कई यूज़र्स ने ये भी सवाल उठाया कि सब्ज़ी पकते वक्त ये कीड़े मरते नहीं हैं?

Back to top button