विधानसभा चुनावों के प्रचार में जुटे दीपेंद्र हुड्डा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज हरियाणा में चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने से पहले बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक शहर में कांग्रेस भवन अंबेडकर चौक से पदयात्रा शुरू करके सुभाष रोड, आउटर किला रोड, सिविल रोड, भिवानी स्टैन्ड, रेलवे रोड, महाराजा अग्रसेन चौक के इलाकों में मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे लोगों की आशाओं और उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और संसद में जनता की आवाज को बुलंद करेंगे।

दीपेन्द्र हुड्डा ने लोकसभा चुनाव के परिणामों से उत्साहित होकर पूरे जोश-खरोश के साथ कहा कि जनता ने देश के संविधान को तो बचा लिया अब हरियाणा को बचाना है। बीजेपी सरकार ने हरियाणा को महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध और नशे से बर्बादी के कगार पर खड़ा कर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि 2014 में जब हमारी सरकार थी तो हरियाणा विकास के हर पैमाने पर नंबर 1 पर था। जो हरियाणा 2014 से पहले तक प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, कानून-व्यवस्था, खेल-खिलाड़ी, रोजगार देने में नंबर 1 था आज वो हरियाणा बेरोजगारी, अपराध, नशे और भ्रष्टाचार में नंबर 1 बन गया है। भारत सरकार द्वारा जारी सामाजिक प्रगति सूचकांक में कहा गया है कि हरियाणा सबसे असुरक्षित प्रदेशों में से एक है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में काँग्रेस के पक्ष में बदलाव की लहर चल रही है। इसकी झलक लोकसभा चुनाव परिणामों में साफ देखी जा सकती है। प्रदेश को नई उंचाईयों पर फिर से लेकर जाने के लिये नकारा बीजेपी सरकार को बदलना पड़ेगा। केवल सत्ता परिवर्तन से काम नहीं चलेगा। आगामी चुनाव के बाद सत्ता परिवर्तन के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन भी करेंगे। इस दौरान विधायक बीबी बतरा समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Back to top button