धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने संदिग्ध को किया ट्रेस

बांद्रा कुरला कॉम्प्लेक्स स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में धमकी वाले फोन को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार की शाम स्कूल में फोन करके इसे बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। बांद्रा कुरला पुलिस के मुताबिक शाम को 4:30 बजे के आसपास फोन आया था और इसके बाद बम निरोधी दस्ता मौके पर भेजा गया। पूरी जांच-पड़ताल के बाद बताया गया कि परिसर सुरक्षित है। 

जोन VIII के डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने कहा, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है। हमें संदिग्ध व्यक्ति के बारे में कुछ क्लू मिले हैं। उनपर काम हो रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी को ट्रेस कर लिया गया है। शख्स ने लैंडलाइन पर  फोन किया था और टाइम बम से स्कूल को उड़ाने की धमकी दी थी। धमकी देने के बाद तुरंत उसने फोन काट दिया। 

बीकेसी पुलिस ने आईपीसी की धारा 505 (1)(B) और 506 के तहत केस दर्ज किया है। मुंबई पुलिस का दावा है कि कॉलर का पता लगा लिया गया है। इसी तरह पिछले साल अक्टूबर के महीने में एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भी इसी तरह का फोन आया था। उसने अस्पताल को बम से उड़ाने और अंबानी परिवार को मारने की धमकी दी थी। 

अस्पताल में फोन करके धमकी देने वाले आरोपी ने यह भी कहा था कि वह चाहता है कि पुलिस उसे पकड़े। उसका कहना था, अगर मैं ऐसा करूंगा तो पुलिस मुझे जेल मेंडाल देगी और फिर सोशल मीडिया पर मैं फेमस हो जाऊंगा। इसके बाद मुकेश और नीता अंबानी भी मुझे जानने लगेंगे। पुलिस ने इस व्यक्ति को साइको करार दिया था। इस बार धमकी देने वाले ने दावा किया है कि वह गुजरात का रहने वाला है। 

Back to top button