मारे गए पार्षद के घर पहुंचे डिप्टी CM केशव मौर्य, हुए भावुक

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को मृतक बीजेपी नेता और पार्षद पवन केसरी के परिवार से मिलने के लिए पहुंचे. परिवार से मिलकर वो भावुक हो गए और रोने लगे. उन्होंने पीड़ित परिवार को 20 लाख का चेक दिया. साथ ही परिवार की हर संभव मदद करने की बात कही.

गौरतलब है कि पवन केसरी की हत्या अज्ञात हमलावरों ने 8 मई को गोली मारकर कर दी थी. वारदात के वक्त वो अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे.

वकील राजेश श्रीवास्तव के भी घर पहुंचे मौर्य 

पवन केसरी के घर जाने के बाद डिप्टी सीएम दुख जताने के लिए वकील राजेश श्रीवास्तव के घर भी पहुंचे. उन्होंने उनके परिवार को भी 20 लाख का चेक देकर राहत दी. बता दें कि इलाहाबाद में वकील राजेश श्रीवास्तव की भी हत्या हुई थी.

सरकार ने उठाए कड़े कदम

इलाहाबाद में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि अपराधी कोई भी हो, वो बख्शा नहीं जाएगा. इलाहाबाद में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं. सरकार ने इलाहाबाद के एसएसपी आकाश कुलहरि को हटा दिया है.

कुंभ के लिए सरकार का बड़ा फैसला, अंडरपास ब्रिज के लिए 20 करोड़ रुपये मंजूर

कौन हैं पवन केसरी?

बीजेपी पार्षद पवन केसरी को सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेहद करीबी माने जाते थे. वह फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 से पार्षद थे. बीजेपी युवा मोर्चा में जिले के महामंत्री रहने के साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए थे. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी