दिल्ली: इंस्पेक्टर बहू ने बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से की पिटाई, दर्ज हुई एफआईआर

दिल्ली के लक्ष्मीनगर में बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से पिटाई करने वाली असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बहू के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल, आरोपी ASI का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बुजुर्ग ससुर को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारती दिखी. हैरानी की बात ये थी कि उस समय वहां लोकल पुलिस भी मौजूद थी. लेकिन किसी ने भी महिला के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया.

अब जब सोशल मीडिया पर महिला असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. साथ ही उसके खिलाफ डिपार्टमेंटल एक्शन लेने के लिए भी कहा गया. बता दें, महिला ASI डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है. डीसीपी ईस्ट प्रियंका कश्यप ने बताया कि आरोपी महिला ASI के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

क्या है पूरा मामला?

राजधानी दिल्ली में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें थप्पड़बाज बहु अपने बुजुर्ग ससुर को पुलिस की मौजूदगी में पिटाई कर रही है. जांच पड़ताल करने पर पता चला कि वीडियो लक्ष्मीनगर थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि 66 साल के विजेंदर गुप्ता 62 वर्षीय पत्नी वीना के साथ लक्ष्मीनगर इलाके में रहते हैं.

विजेंदर गुप्ता के बेटे की पत्नी चंचल जो कि दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है, सोमवार सुबह मां के साथ उनके घर आई. वहां आकर पहले दरवाजे के पास तोड़फोड़ करने लगी. बुजुर्ग दंपति ने पुलिस को कॉल करके मामले की सूचना दी. पुलिस वहां पहुंच तो गई लेकिन उनके ही सामने चंचल ने बुजुर्ग विजेंदर गुप्ता को पीटना शुरू कर दिया. उन्हें कई थप्पड़ मारे.

2020 में करवाई थी बेटे की शादी

पीडित बुजुर्ग दंपति ने बताया कि उनके बेटे अंकुर गुप्ता की शादी 2020 में बल्लभगढ़ की रहने वाली चंचल के साथ हुई थी. शादी के 4 महीने बाद ही चंचल अंकुर से लड़-झगड़कर मायके चली गई. अंकुर इंडिया पोस्ट के पेमेंट बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात है और उसकी पोस्टिंग हरियाणा के रेवाड़ी में है, जिसकी वजह से वह कभी-कभी ही घर पर आता है. बुजुर्ग दंपति घर पर अकेले रहता है. उन्होंने बताया कि चंचल उनसे प्रॉपर्टी अपने नाम करने के लिए कहती रहती है. लेकिन वे अपनी प्रॉपर्टी उसके नाम नहीं करना चाहते. कई बार इसी बात को लेकर उनके बीच लड़ाई हो चुकी है.

बुजुर्ग दंपति का कहना है कई बार पुलिस के पास FIR भी दर्ज करवाई. दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को दंपति की सुरक्षा पुख्ता करने के भी निर्देश दिये. लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई.

Back to top button