इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे लालू यादव, कहा- बीजेपी ने पूरे राज्य में लगाई आग

राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एम्स में विशेष इलाज के लिए गुरुवार को दिल्ली पहुंच गए. लालू चारा घोटाला मामले में 23 दिसंबर से जेल में बंद हैं. लालू को स्वास्थ्य संबंधी शिकायत पर 17 मार्च को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ( रिम्स) में भर्ती कराया गया था. लालू की तबीयत में कोई सुधार नहीं होता देख रिम्स के डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है.

दिल्ली पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब खत्म हो गए हैं. पूरे बिहार में दंगे और हिंसा की घटनाएं हो रही हैं. बीजेपी ने पूरे राज्य में आग लगा दी है.

लालू की बेटी और सांसद मीसा भारती ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा है एक लीडर और एक मास-लीडर के बीच का फर्क एक बार फिर देखने को मिला। राँची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस कल रात जिन स्टेशनों पर रुकी वहां प्लेटफॉर्मों पर तिल रखने की जगह भी बची नहीं थी.

बड़ी खबर: अन्ना हजारे की हालत गंभीर डॉक्टरों ने लगाई बोलने पर रोक

गौरतलब है कि बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले के चौथे मामले दुमका ट्रेजरी घोटाले में रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को दो धाराओं में 7-7 साल की सजा सुनाई है. उन पर 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं भरने पर सजा एक साल और बढ़ जाएगी. चारा घोटाले में लालू को सुनाई गई ये सबसे बड़ी सजा है. इस तरह चारा घोटाले के चार मामलों में लालू को 14 साल जेल की सजा मिल चुकी है. इसके अलावा उनपर 60 लाख रुपये का जुर्माना की किया गया है.

 
 
 
Back to top button