खाना मिलने में हुई देरी तो मां को सुलाया मौत की नींद

यूपी के बांदा शहर में नशे के आदी एक युवक ने खाना देने में देर हो जाने पर अपनी मां की पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.खाना

केरोसिन डालकर युवक ने खुद को लगाई आग

जानकारी के मुताबिक, शहर की डीएम कॉलोनी निवासी शीलू उर्फ कुलदीप (19) ने सोमवार की रात अपनी मां से खाना मांगा था. उस वक्त वह नशे में धुत था. खाना देने में कुछ देर हो जाने से उसने गुस्से में चारपाई के पाये से अपनी मां को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

वहीं, गाजीपुर जिले के करण्डा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा गांव में पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि फरार सरगना राजू यादव को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस की कई टीम तलाश में लगातार लगी हुई थी.

पुलिस टीम रविवार को करण्डा क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी कि क्राइम ब्रांच के प्रभारी तेज बहादुर सिंह को सूचना मिली कि दो बाइक पर छह बदमाश आ रहे हैं. पुलिस की टीम ने तीन बदमाश अजीत यादव, सुनील यादव और झनकू यादव गिरफ्तार कर लिया. राजू यादव, गोवर्धन यादव और पवन यादव भाग निकले.

बताते चलें कि दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के तिगरी गांव में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई. उसका शव घर में फांसी के फंदे से लटकता पाया गया. इस मामले में मृतका शिल्पी के पिता ने उसके कथित प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है.

थाना बिसरख के थानाध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने बताया कि तिगरी गांव में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा शिल्पी का शव उसके घर पर रविवार रात को फंदे से लटका मिला था. इस मामले में उसके पिता राजेश कुमार झा ने उसके प्रेमी दीपू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

Back to top button