अभी अभी आई बुरीखबर: इस अभिनेता का ‘हार्ट अटैक’ से हुआ निधन, इस फिल्म से बनाई थी पहचान

- in मनोरंजन

अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र जया बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म ‘शोले’ में एक छोटा सा किरदार निभाकर दुनिया में मशहूर अभिनेता राज किशोर का हार्ट अटैक से निधन हो गया है.अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र जया बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म ‘शोले’ में एक छोटा सा किरदार निभाकर दुनिया में मशहूर अभिनेता राज किशोर का हार्ट अटैक से निधन हो गया है.  राज किशोर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने घर में आखिरी सांस ली. राज किशोर 85 साल के थे. बता दे कि राज किशोर ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया जिनमें पड़ोसन, दीवार, राम और श्याम, हरे रमा हरे, कृष्णा, पतंग, करिश्मा कुदरत का, आसमान और बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्में शामिल है.  राजकिशोर को बॉलीवुड में बड़े स्टार की तरह सफलता नही मिली लेकिन वह अपने छोटे किरदार से ही काफी फेमस रहे हैं. फिल्म शोले में उन्होंने अपने छोटे किरदार से एक ख़ास पहचान बनाई थी. अभिनेता राज किशोर के निधन पर एक्टर नुपुर अलंकर, मेंबर ऑफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ए सोसिएशन(CINTAA) ने बताया कि, ‘राज की तबियत कुछ ठीक नहीं थी उन्हें पेट से जुड़ी प्रॉब्लम्स हो रही थीं, लेकिन वह बेड पर लेटे रहने वालों में से नहीं थे उन्हें हार्ट अटैक हुआ, गुरुवार को उनकी गोरेगांव में मृत्यु हो गई.’  अलंकार ने बताया, आखिरी बार उन्होंने शुक्रवार को Aarey Crematorium में परफॉर्म किया था. गौरतलब है कि फिल्म ‘शोले’ एक सुपरहिट फिल्म रही है जिसके किरदार और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है. शोले फिल्म बॉलीवुड की सबसे सफल और शानदार फिल्म है जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े है.

राज किशोर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने घर में आखिरी सांस ली. राज किशोर 85 साल के थे. बता दे कि राज किशोर ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया जिनमें पड़ोसन, दीवार, राम और श्याम, हरे रमा हरे, कृष्णा, पतंग, करिश्मा कुदरत का, आसमान और बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्में शामिल है.

राजकिशोर को बॉलीवुड में बड़े स्टार की तरह सफलता नही मिली लेकिन वह अपने छोटे किरदार से ही काफी फेमस रहे हैं. फिल्म शोले में उन्होंने अपने छोटे किरदार से एक ख़ास पहचान बनाई थी. अभिनेता राज किशोर के निधन पर एक्टर नुपुर अलंकर, मेंबर ऑफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ए सोसिएशन(CINTAA) ने बताया कि, ‘राज की तबियत कुछ ठीक नहीं थी उन्हें पेट से जुड़ी प्रॉब्लम्स हो रही थीं, लेकिन वह बेड पर लेटे रहने वालों में से नहीं थे उन्हें हार्ट अटैक हुआ, गुरुवार को उनकी गोरेगांव में मृत्यु हो गई.’

अलंकार ने बताया, आखिरी बार उन्होंने शुक्रवार को Aarey Crematorium में परफॉर्म किया था. गौरतलब है कि फिल्म ‘शोले’ एक सुपरहिट फिल्म रही है जिसके किरदार और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है. शोले फिल्म बॉलीवुड की सबसे सफल और शानदार फिल्म है जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े है.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो