बिहार में कोल्ड ड्रिंक न देने पर की पान दुकानदार की हत्या, मचा बवाल

- in अपराध

पटना। भोजपुर जिले में सोमवार देर शाम बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक्स नहीं देने परएक पान दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं, पिता को बचाने पहुंचे बेटे की भी बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है।बिहार में कोल्ड ड्रिंक न देने पर की पान दुकानदार की हत्या, मचा बवाल

घटना भोजपुर जिले के जगदीशपुर के नयका टोला मोड़ की है. पान दुकानदार का नाम धनजी सिंह कुशवाहा बताया जा रहा है। पान दुकानदार की बेरहमी से पीटकर हत्या किए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को बीच सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया। लोगों के विरोध से एनएच 30 पर घंटों जाम लगा रहा जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलाकर आगजनी भी की। सड़क पर उतरे ग्रामीण अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर के नयका टोला मोड़ स्थित मृतक के पान की दुकान पर चार की संख्या में बदमाश पहुंचे और उससे कोल्डड्रिंक की मांग की और किसी बात पर दुकानदार से उलझ पड़े। मारपीट के बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिता को बचाने पहुंचे बेटे सत्यम की भी बदमाशों ने पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने जगदीशपुर थाने को सूचना देते हुए घायल दुकानदार को पास के प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे भोजपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जख्मी पान दुकानदार के भोजपुर सदर अस्पताल पहुंचने पर सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मारपीट में शामिल सभी बदमाश स्थानीय बताये जा रहे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम