डेराबस्सी : कैंटर चालक ने दो पुलिसकर्मियों को कुचला

डेराबस्सी में मंगलवार देर रात एक हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। देर रात करीब डेढ़ बजे बरवाला रोड पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने गलत दिशा में जाकर गश्त कर रहे दो पुलिस कर्मियों को कुचल दिया। 

दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान हरि सिंह (53) निवासी भांखरपुर और जसमेर सिंह के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे बरवाला रोड पर पुरानी ट्रक यूनियन के पास गलत दिशा में कैंटर चलाते हुए सामने से मोटरसाइकिल पर आ रहे पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दिया। हादसे के बाद चालक मौके से कैंटर समेत चंडीगढ़ की ओर भाग गया। पुलिस को जब इस बात का पता चला तो चंडीगढ़ पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आरोपी कैंटर चालक को चंडीगढ़ में पुलिस ने पकड़ लिया। एएसपी डॉ. दर्पण आहलूवालिया ने कहा कि कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कार को टक्कर मारकर भाग रहा था कैंटर चालक
सूत्रों से पता चला है कि कैंटर चालक एक कार को टक्कर मारकर भाग रहा था। कार चालक उसका पीछा कर रहा था कि बरवाला रोड के पास डबल लेन सड़क होने पर कैंटर चालक ने उल्टी दिशा में तेज गति से कैंटर चलाना शुरू कर दिया। इस दौरान सामने से गश्त पर आ रहे पुलिसकर्मियों की बाइक को टक्कर मारते हुए उन्हें कुचल दिया। वहीं इसके बाद कैंटर चालक चंडीगढ़ की ओर फरार हो गया। हादसे के बाद कैंटर का पीछा कर रहे कार चालक ने वहां पर रुककर इस संबंधी पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Back to top button