डांडिया-गरबा की धुन से सजा रिलीज हुआ ‘लवरात्रि’ का पहला धमाकेदार गाना, देखे वीडियो

नई दिल्‍ली: सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवरात्रि’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. गुजाराती म्‍यूजिक और गरबा के डांस स्‍टैप से सजा ये गाना सुनने में काफी धमाकेदार है. सलमान खान पहले ही यह घोषणा कर चुके थे कि फिल्‍म का यह पहला गाना वह गुजरात के वडोदरा में लॉन्‍च करने जा रहे हैं. ‘चौगाड़ा तारा’ बोल के साथ ये गाना काफी धूम मचाने वाला है. इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा अपनी बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं.

आयुष इस फिल्‍म में एक गरबा टीचर के किरदार में हैं और अपनी प्रेम कहानी के लिए वह विदेश पहुंच जाते हैं. गाने में आयुष मजेदार गुजराती डांस करते दिख रहे हैं. बता दें कि ‘चौगाड़ा तारा’ एक गुजराती लोकगीत है जिसे ‘लवरात्रि’ के निर्माताओं ने इस फिल्म में प्रयोग किया है. आप भी सुनिए गरबा की मजेदार धुनों से सजा यह नया गाना.

‘लवरात्रि’ एक लव स्टोरी है जो आयुश और वरीना हुसैन पर फिल्मायी गई है. फिल्म की ज्यादातर कहानी नवरात्रि के आसपास घूमती है. ‘लवरात्रि’ के इस पहले गाने को कॉरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कॉरियोग्राफ किया है. इस फिल्‍म की कहानी नरेन भट्ट ने लिखी है. फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर आयुष शर्मा के जीजा सलमान खान ही हैं. ‘लवरात्रि’ 5 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

Back to top button