दमोह: तेंदूखेड़ा पुलिस पर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप, पीड़ित जबलपुर रेफर

दमोह जिले की तेंदूखेड़ा थाना पुलिस पर बुधवार रात एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का आरोप लगा है। घायल को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया। घटना से गुस्साए परिजन और समाज के लोगों ने दमोह जबलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया और अस्पताल के सामने जमकर नारेबाजी की गई। सूचना पर तत्काल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। साथ ही मामले की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि नगर से 3 किमी दूर ग्राम झरोली में जुआ चल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। तेरहवीं में टेंट लगाकर पैदल तेंदूखेड़ा आ रहे नगर के वार्ड नंबर 2 निवासी गया प्रसाद पिता दुर्गा प्रसाद केवट को तेंदूखेड़ा पुलिस उठाकर थाने ले आई और मारपीट की। पुलिस की मारपीट से युवक बेहोश हो गया। परिजनों को जानकारी लगी ताे वे समाज के लोग के साथ थाने पहुंच गए और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तेंदूखेड़ा लेकर पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद युवक को जबलपुर रेफर कर दिया गया।

इधर, समाज के लोगों ने जबलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि नगर निरीक्षक की जांच कराई जाए, क्योंकि वह अत्यधिक नशे में हैं। जानकारी लगते ही पुलिस के एसडीपी देवी सिंह ठाकुर और तहसीलदार सोनम पांडे मौके पर पहुंची और लोगों से जाम खोलने का आग्रह किया।

एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी के निर्देश पर एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों से बात की और वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करने के बाद तेंदूखेड़ा एसडीएम से मजिस्ट्रियल जांच करने के लिए कहा। तब परिजन माने और जाम को खोला गया। इस दौरान रात करीब 11 बजे तक जाम लगा रहा। इस मामले में को लेकर तेंदूखेड़ा टीआई फेमिदा खान से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Back to top button