‘दलिद्दर’ से कम नहीं है ये लड़की, ठूंस-ठूंस कर ऐसे खाने लगी खाना…

जब किसी बहुत भूखे व्यक्ति के सामने स्वादिष्ट खाना रख दिया जाए, तो वो बिल्कुल दलिद्दर (दरिद्र) की तरह खाना खाने लगता है. पर जब कोई अच्छे और महंगे रेस्टोरेंट में जाता है, तो वहां शिष्टता का परिचय देता है. पर इस लड़की ने तो सारी हदें पार कर दीं. लड़की बन-ठनकर रेस्टोरेंट पहुंची. दिखने में वो काफी खूबसूरत भी लग रही थी. पर उसने जिस तरह खाना खाया, उसे देखकर तो लोग हैरान ही हो गए. आपको उसके खाने का तरीका देखकर उल्टी (Woman eat meat in restaurant viral video) आ जाएगी.

इंस्टाग्राम यूजर केट शुम्सकाया (@mimisskate) ने कुछ वक्त पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें एक बड़े रेस्टोरेंट में खाते देखा जा सकता है. पर उनके खाने का जो तरीका था, वो इतना विचित्र था, कि हर कोई वो देखकर हैरान है. लड़की ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मैं नॉर्मल रहकर थक चुकी हूं!

दलिद्दर जैसे लड़की ने खाया खाना
इस वीडियो में एक आलीशान रेस्टोरेंट में बैठी है. वो काफी खूबसूरत नजर आ रही है, उसने कपड़े भी ग्लैमरस पहने हैं. उसे देखकर लोग पहली बार में यही सोचेंगे कि लड़की काफी शिष्ट और क्लासी होगी. पर जैसे ही उसके सामने वेटर थाली लाकर रखता है, वो उसमें रखे मीट के टुकड़े को हाथ से उठाती है और नोच-नोचकर उसे खाने लगती है. उसके पूरे मुंह पर मीट खाना लग जाता है, पर वो अपनी ही धुन में खाती और पोज करती नजर आ रही है. वैसे ये उस लड़की का पहला ऐसा वीडियो नहीं है, जिसमें वो इस तरह खाना खाते दिखाई दे रही है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे इस लड़की से कोई आपत्ति नहीं है, पर सफेद कपड़ा पहनकर उसे इस तरह नहीं खाना चाहिए. एक ने कहा कि जब आपके अंदर कोई टैलेंट न हो, या समाज में कोई वैल्यू जोड़ने की क्षमता न हो, तब आप ऐसे कंटेंट बनाते हैं.

Back to top button