निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से फेंकने वाले सुफियान को दुबग्गा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

लखनऊ में धर्म परिवर्तन और शादी से इनकार करने पर निधि गुप्ता की चौथी मंजिल से फेंक कर हत्या करने वाले सूफियान को दुबग्गा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सूफियान तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई थी। शुक्रवार सुबह हत्यारोपी को दुबग्गा पॉवर हाउस के पास पुलिस ने घेर लिया। बचने के लिए आरोपी ने तमंचे से फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में सूफियान के पैर में गोली लगने से वह लड़खड़ा कर गिर पड़ा। घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि हत्यारोपी सुफियान की तलाश के लिए विभिन्न टीमें लगी हुई थीं। उसके पिता राजू और भाई महफुज से भी पूछताछ की जा रही थी। सर्विलांस के जरिए आरोपी की लोकेशन दुबग्गा के पास होने का इनपुट मिला। इस आधार पर क्राइम ब्रांच और दुबग्गा पुलिस पड़ताल कर रही थी। शुक्रवार को पॉवर हाउस चौराहा स्थित एक खाली प्लॉट के पास हत्यारोपी को पुलिस से सामना हो गया। पुलिस कर्मियों को देखते ही आरोपी ने भागने का प्रयास किया। बचने के लिए उसने तमंचे से गोली चला दी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई।

एडीसीपी ने बताया कि सूफियान के दाहिने पैर में गोली लगी है। उसके पास से तमंचा और कारतूस मिला है। हत्यारोपी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को ही डीसीपी पश्चिम एस चनप्पा ने सूफियान की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। 

Back to top button