ग्रो एप में तकनीकी दिक्कत से परेशान रहे ग्राहक

मंगलवार की सुबह शेयर बाजार खुलने के बाद ग्रो ऐप के उपयोगकर्ताओं को परेशानी झेलनी पड़ी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ग्रो यूजर्स ने तकनीकी परेशानियों के बारे में बताया। कई उपयोगकर्ताओं ने बताया कि उन्हें एप पर लॉगइन करने नहीं दिया जा रहा।

अनुराग शर्मा नामक के एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि ग्रो के सर्वर डाउन हैं। मैं लॉगइन नहीं कर पा रहा, क्या किसी और को भी परेशानी हो रही है?” अमर सिंह नामक यूजर ने भी परेशानी की जानकारी दी और लिखा, “ग्रो एप काम नहीं कर रहा। मैं लॉगइन नहीं कर पा रहा। इससे पता चलता है कि कुछ गड़बड़ है।”

मयंक लखेरा नाम के एक यूजर ने लिखा, “ग्रो की ओर से बहुत ही घटिया सेवा दी जा रही है। मैं अपना सेल ऑर्डर पूरा नहीं कर पा रहा। सुबह 10 बजे से कोशिश कर रहा हूं। जब भी मैं ऑर्डर प्लेस करने की कोशिश कर रहा है, यह रद्द हो जा रहा है।

जहां कुछ ग्रो यूजर्स ने लॉगइन ना कर पाने की समस्या के बारे में बताया वहीं कुछ लोगों की शिकायत थी कि वे अपना बैलेंस नहीं पता कर पा रहे, ना ही अपने ऑर्ड एक्जीक्यूट कर पा रहे।

सुशील प्रजापति नामक यूजर ने लिखा, “ना मैं बैंलेंस पता कर पा रहा हूं, ना ही ऑर्डर एक्जीक्यूट कर पा रहा हूं।

इस बीच, ग्रो ने कहा कि समस्या हल हो गई है और ऐप ठीक काम कर रहा है। ग्रो ने एक्स पर लिखा, “आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने इस मुद्दे को सफलतापूर्वक हल कर लिया है। यदि आपके कोई और प्रश्न या चिंताएँ हैं, तो बेझिझक संपर्क करें। हमें चुनने के लिए धन्यवाद।”

Back to top button