‘संस्कारी’ है करण जौहर की अगली फिल्म का टाइटल

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। कभी खुशी कभी गम और कुछ-कुछ होता है जैसी फैमिली फिल्मों और लव स्टोरी से सबका मनोरंजन करने वाले करण जौहर(Karan Johar) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा के साथ ही उसके ‘संस्कारी’ टाइटल से भी पर्दा उठा दिया है।

करण जौहर के साथ स्टूडेंट ऑफ द इयर और कलंक जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर से वरुण धवन धर्मा प्रोडक्शन में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी मेकर्स ने कर दिया है।

करण जौहर की अगली फिल्म का ये है टाइटल
करण जौहर की अगली फिल्म का टाइटल बेहद ही यूनिक है। उन्होंने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। उनके हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद अब करण जौहर ‘सनी संस्कारी’ की कहानी को फिल्मी पर्दे पर उतारने वाले हैं। करण जौहर की अगली फिल्म का टाइटल ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ (Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari ) है।

इस फिल्म में वरुण धवन ‘सनी संस्कारी’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का टाइटल शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, “अपनी कुमारी को लेने के लिए संस्कारी आ रहा है। ये लव स्टोरी आपका मनोरंजन करने के लिए जल्द ही स्क्रीन पर आ रही है”।

वरुण धवन संग स्क्रीन पर ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस
करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट एक बार फिर से जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो फिल्म में ‘तुलसी कुमारी’ का किरदार अदा करेंगी। आपको बता दें कि इससे पहले वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ में नजर आ चुकी है।

ओटीटी पर रिलीज इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। दोनों की केमिस्ट्री को भी फैंस ने काफी सराहा था। सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी के फिल्म के निर्देशन की कमान शशांक खेतान संभाल रहे हैं, जो इससे पहले फिल्म ‘धड़क’ का निर्देशन कर चुके हैं। करण जौहर ने टाइटल के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है, जो 18 अप्रैल 2025 है।

Back to top button