क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगा स्क्विड गेम सीजन 2

नेटफ्लिक्स की मशहूर कोरियन सीरीज स्क्विड गेम का पहला सीजन तीन साल पहले 2021 में रिलीज हुआ था, जिसने दुनिया भर में जमकर तहलका मचाया था। पहले सीजन में करीब 9 एपिसोड शामिल थे। इस शो को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी, जिसके चलते दूसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से किया गया।

इस साल फरवरी में मेकर्स ने दूसरे सीजन की घोषणा करते हुए एक ली जुंग-जे (Lee Jung Jae) का एक लुक शेयर किया था। अब 6 महीने बाद मेकर्स ने रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

स्क्विड गेम 2 की रिलीज डेट का एलान

गुरुवार यानी 1 अगस्त की सुबह-सुबह स्क्विड गेम के फैंस को शानदार सरप्राइज मिला है। नेटफ्लिक्स ने इस बात का एलान कर दिया है कि आखिर दूसरा सीजन कब रिलीज हो रहा है। इस साल दिसंबर में एक बिल्कुल नए सीजन के साथ लौटने के लिए तैयार है। 

स्क्विड गेम 3 का भी हुआ एलान

इस शो के निर्माताओं ने सीजन 2 रिलीज के बाद सीजन 3 का भी एलान कर दिया है, जो साल 2025 में रिलीज होगा। बता दें, सीजन तीन इस शो का आखिरी सीजन होने वाला है।  

शेयर किए गए टीजर वीडियो में प्रतियोगियों के एक नए समूह को एक गेम में भाग लेते देखे जा रहे है। लाल और काले कपड़े पहने सैनिक किनारे पर खड़े होकर उन लोगों को देखते जो दौड़ते हुए ट्रैक पर गिर रहे हैं और उनकी मौत हो रही है और कैप्शन में लिखा- असली खेल शुरू होता है। स्क्विड गेम सीजन 2 जो 26 दिसंबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर। अंतिम सीजन 2025 आ रहा है।

जानें नए सीजन में कौन कौन है शामिल

यह एक थ्रिलर शो है, जिसके केंद्र में मौत का खेल है। शो के लीड एक्टर ली जुंग जे को लीड एक्टर इन ड्रामा सीरीज कैटेगरी में एमी अवॉर्ड दिया गया था।। बीते दिनों नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीजन के कुछ अन्य किरदारों की झलक तस्वीरों के जरिए दिखाई थी। इसके साथ लिखा था- “प्लेयर 456 इस साल आने वाले स्क्विड गेम सीजन 2 में कुछ भी करने के लिए तैयार है।” तस्वीरों में जुंग-जे, ली ब्युंग-हुन और गोंग यू शामिल थे।

Back to top button