गोंडा: प्रधानाचार्य की हत्या का आरोपी इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

प्रधानाचार्य की हत्या के मामले में पुलिस को चकमा देकर बीते करीब दो माह से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने गुरुवार की देर रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से जिंदा कारतूस बाइक और तमंचा बरामद किया है।

गोंडा जिले के छपिया थाना के गांव चान्दारती में पुरानी रंजिश को लेकर प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि बीते 3 मार्च को रात करीब 1 बजे पुरानी रंजिश को लेकर प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके मामा की तहरीर पर अजय वर्मा और राज सिंह के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था।

जिसमें एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस पहले जेल भेज चुकी है। जबकि छपिया थाना के गांव सिसहनी के रहने वाले अजय वर्मा पुत्र जोखू वर्मा पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम रखा गया था। पुलिस इसके गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी। गुरुवार को एक खास सूचना पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के बगही बगिया के के पास पहुंचकर बदमाश की घेराबंदी कर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक देसी तमंचा तीन खोखा एक जिंदा कारतूस और बाइक बरामद हुई है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ छपिया कृष्ण गोपाल राय, एसओ उमरीबेगमगंज संजीव वर्मा, स्वाट प्रभारी सर्वजीत गुप्ता, साइबर प्रभारी शादाब आलम, सर्विलास प्रभारी सुनील कुमार सिंह मय टीम शामिल रहे।

Back to top button