छह सप्ताह में देश लौट आयेंगे मनोहर पर्रिकर : फ्रांसिस डिसूजा

Loading...

गोवा के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की संभावनाओं को आज खारिज करते हुए कहा कि अमेरिका में अपना उपचार करा रहे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर छह सप्ताह में देश लौट आयेंगे और अपनी जिम्मेदारी संभाल लेंगे. राज्य के शहरी विकास मंत्री फ्रांसिस डिसूजा ने कहा कि पर्रिकर भले ही राज्य से दूर हैं लेकिन उन्होंने किसी को भी अपनी शक्तियां नहीं सौपी हैं. कैबिनेट के मंत्रियों एवं सचिवों को जब भी उनके मार्गदर्शन की जरूरत पड़ती है, वह उनके लिये फोन पर उपलब्ध होते हैं.

मीडिया के एक वर्ग ने पर्रिकर की अनुपस्थिति में राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की संभावनाओं के बारे में रिपोर्ट की थी. पर्रिकर (62) पेट संबंधी बीमारी से ग्रसित हैं. अमेरिका के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. इस अस्पताल में वह मार्च के पहले सप्ताह में भर्ती हुए थे.

2,100 करोड़ रुपये खर्च होने के बाद भी नहीं बदली बुंदेलखंड की सूरत

मंत्री ने कहा, ‘‘ पर्रिकर के अमेरिका रवाना होने से पहले मैंने उनसे मुलाकात की थी और वह छह सप्ताह में वापसी को लेकर बेहद आश्वस्त थे.’’ उन्होंने संभावना जतायी कि पर्रिकर अमेरिका में अधिक से अधिक आठ सप्ताह के लिये रुक सकते हैं, उन्होंने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री जब भी राज्य से बाहर होते हैं तो प्रभार किसी और को देने की परंपरा रही है… लेकिन यह अधिकतर तभी होता है जब संचार के साधन सीमित हों.’’ लेकिन अब संचार कोई समस्या नहीं है. हर दिन पर्रिकर मुख्य सचिव, प्रधान सचिव या जो भी उनसे बात करना चाहता है, उसके संपर्क में होते हैं.  तो मुद्दा कहां है? जहां तक प्रशासन का सवाल है तो ऐसा कोई मुद्दा नहीं है.’’

 

 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com