दिल्ली में काली थार का कहर: बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

दिल्ली के नरेला में थार गाड़ी ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस मामला दर्ज कर फरार चालक की पहचान करने में जुटी है। मृत युवकों की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी रणधीर कुमार यादव और नरेला निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई है। घायल की पहचान बिहार के पूर्णिया निवासी बमबम के रूप में हुई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात 1.12 बजे सिंघु बॉर्डर से नरेला की तरफ आने वाले रास्ते पर सड़क हादसे की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि थार ने बाइक को टक्कर मारी है, जिसमें बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए हैं। सभी को अस्पताल में ले गए हैं। मौके पर छानबीन के दौरान पुलिस को क्षतिग्रस्त बाइक मिली। साथ ही सड़क पर थार का लोगो व बंपर और कुछ अन्य पुर्जे पड़े मिले। पुलिस वहां से राजा हरिशचंद अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाइक की नंबर प्लेट की मदद से युवकों की पहचान की और परिवार वालों को जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की एक फुटेज में हादसा कैद गया है। हादसा 12.47 बजे का है। काले रंग की थार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी है। चालक रणधीर कुमार पर पिछला टायर चढ़ते हुए फरार हो गया। पुलिस चालक की पहचान कर रही है।

Back to top button