Corona Virus: चीनी मोबाइल कंपनी OPPO ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए

चीनी मोबाइल निर्माता OPPO ने रविवार को कहा कि उसने Corona virus महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के संकट कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया है.
कंपनी ने एक बयान में कहा, “यह फ्रंटलाइन पर लड़ने वालों की भलाई सुनिश्चित करने और नागरिकों को दी जा रही सेवाओं के लिए आभार जताने की दिशा में हमारा एक छोटा कदम है.”किसी भी परेशानी या सवाल के लिए ओप्पो कस्टमर उनकी 24*7 कस्टमरकेयर सर्विस, व्हाट्सएप्प, सोशल मीडिया अकाउंट या ई-मेल के ज़रिये मदद हासिल कर सकते हैं.

Here’s to standing together. To support India’s battle against #COVID19, we are donating INR 1 Crore during this tough time. We urge you all to #StayHomeStaySafe and defeat this unprecedented pandemic together. #OPPOStands4India pic.twitter.com/K1fgtJfMGm
— OPPO India (@oppomobileindia) March 29, 2020

ओप्पो स्मार्टफोन निर्माता ने एक ऑनलाइन रिपेयरिंग सेवा भी शुरू की है, जो बुनियादी समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी दिक्कतों को दूर करने में मदद करेगी. कंपनी ने कहा, “हमने एक ऑनलाइन रिपेयर सेवा शुरू की है जो आपको बेसिक समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी.”
कंपनी आगे लिखती है कि, “हम सिचुएशन पर लगातार नज़र रखे हुए हैं और ऐसे कठिन हालात में हर संभव मदद पहुँचाने की कोशिश करते रहेंगे. बुरा समय हमेशा नहीं रहता और हमें यकीन है कि हम सब एक साथ मिलकर इससे निकल जाएंगे.”
इस बीच, कंपनी ने सरकार के घोषित लॉकडाउन के कारण सभी ऑन-ग्राउंड संचालन को बंद कर दिया है और ओप्पो एमको एम 31 के लॉन्च को भी फ़िलहाल रोक दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने सभी प्रोडक्ट्स पर वारंटी 31 मई 2020 तक बढ़ा दी है.
OPPO मोबाइल दूरसंचार कारपोरेशन लिमिटेड जिसे आमतौर पर ओप्पो के नाम से जाना जाता है, एक चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल संचार कंपनी है जिसका मुख्यालय चीन के ग्वांगडोंग में है. 2019 में चीन में यह टॉप स्मार्टफोन ब्रांड था और दुनियाभर में नंबर 5 पर था. यह VIVO और Realme के साथ BBK Electronics Corporation का एक हिस्सा है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button