दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल पर हुआ चाकू से हमला,  पुलिस कर्मी ICU में भर्ती

दिल्ली में नजफगढ़ के नजदीक छावला इलाके में गश्त के दौरान रविवार रात एक बदमाश ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रिंकू पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

डीसीपी (द्वारका) हर्षवर्धन मंडावा ने सोमवार को बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को रविवार रात 8:30 बजे छावला इलाके में एक झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि रिक्शा चलाने वाले एक व्यक्ति के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की है। हमारे स्टाफ ने उनका पीछा किया। इसी दौरान सन्नी नाम के एक आरोपी को पकड़ा गया, मगर उसने हेड कॉन्स्टेबल रिंकू पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। हेड कॉन्स्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

डीसीपी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने सन्नी तथा उसके अन्य साथियों की तलाश शुरू की और उन्हें सूचना मिली कि वह कुतुब विहार में भाई-भाई मार्ग पर एक मकान में छिपे हैं। पुलिस देर रात करीब ढाई बजे मौके पर पहुंची तो सन्नी ने पुलिस कर्मियों पर गोलियां चला दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन गोलियां चलाईं, इनमें से एक गोली सन्नी के पैर में गोली जा लगी।

डीसीपी हर्षवर्धन ने बताया कि सन्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि कुल तीन लोगों को मकान में से गिरफ्तार किया गया। मौके से एक देशी तमंचा, तीन कारतूस और एक चाकू भी बरामद हुआ है। घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है। सन्नी एक कुख्यात अपराधी है और उस पर 6 मुकदमे दर्ज हैं।

Back to top button