दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने तक मुझे जेल में रखने की ‘साजिश’ विफल हुई

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को अपने पदयात्रा अभियान के तहत पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की और कहा कि भगवान हनुमान के आशीर्वाद से दिल्ली विधानसभा चुनाव तक उन्हें जेल में रखने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘साजिश’ विफल हो गई। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किसी भी पार्टी नेता का नाम लिये बिना कहा कि केंद्र सरकार की एजेंसियों ने उनके और केजरीवाल के खिलाफ ऐसे मुकदमे दर्ज किए हैं, जो आतंकवादियों व मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ दर्ज किए जाते हैं।

सिसोदिया ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं 17 महीने बाद पटपड़गंज के अपने भाइयों और बहनों के बीच आया हूं। उन्होंने (भाजपा ने) मुझे दिल्ली विधानसभा चुनाव तक किसी भी तरह फर्जी मामलों में जेल में रखने की कोशिश की, लेकिन बजरंगबली और राम जी के आशीर्वाद के कारण उनकी सभी साजिशें विफल हो गईं।”

उन्होंने कहा कि ‘आप’ संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे। लोगों ने सिसोदिया का माला पहनाकर स्वागत किया और कुछ महिलाओं ने उन्हें राखी भी बांधी। सिसोदिया ने उनका हालचाल जाना और कहा कि अगर उन्हें कोई परेशानी हो तो वे उनसे संपर्क करें। पटपड़गंज के ‘वेस्ट विनोद नगर’ इलाके में सिसोदिया ने लोगों से मुलाकात की तो आप कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए, ‘‘मनीष सिसोदिया आ गए, केजरीवाल जी आएंगे।”

Back to top button