जानें क्यों महाराष्ट्र की राजनीति पर ‘Confused’ हुआ Amazon India, सामने आई ये अनोखी खबर

महाराष्ट्र में पिछले एक महीने से जारी सियासी घमासान का आखिरकार अंत हो गया है। राजनीतिक उठापटक के बीच ना सिर्फ आम आदमी कयासों के बीच उलझा रहा, बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन कंपनियों में से एक Amazon India भी महाराष्ट्र की राजनीति की वजह से ‘Confuse’ हो गई। दरअसल, सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र की राजनीति से जुड़े एक ट्वीट में एक यूजर द्वारा Amazon India की डिलीवरी का उदाहरण दिया गया था। इसमें यूजर ने महाराष्ट्र की राजनीति के संदर्भ में कहा कि 7 दिन गुजरने के बाद भी अब तक Amazon से डिलीवरी नहीं हुई है। इस ट्वीट को Amazon India की कस्टमर हेल्प डेल्क की टीम समझ नहीं सकी और अधूरे ट्वीट को पढ़कर ही उन्होंने उस यूजर से असुविधा के लिए माफी मांग ली। हालांकि बाद में अपनी गलती का अहसास होने के बाद Amazon की टीम द्वारा ट्वीट को डिलीट कर दिया गया लेकिन तब तक उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह था पूरा मामला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक न्यूज एजेंसी द्वारा ट्वीट किया गया था जिसमें उसने लिखा था कि महाराष्ट्र सरकार के फ्लोर टेस्ट के लिए 7 दिन का समय पर्याप्त समय है। इस पर एक पत्रकार ने रिप्लाई देते हुए लिखा ‘ 7 दिन में क्या संभव हो सकता है?’ इसके बाद पत्रकार द्वारा अगला ट्वीट करते हुए लिखा गया कि ‘Amazon पर ऑर्डर प्लेस किया गया है लेकिन डिलीवरी नहीं हो रही है।’ इस दूसरे ट्वीट पर Amzon की ट्विटर हैंडल टीम हरकत में आ गई और Amazon Help ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि ‘ऑर्डर से संबंधित डिलीवरी को लेकर आपको हुए खराब अनुभव के लिए हम माफी मांगते हैं। क्या आप अपनी समस्या को विस्तार से बता सकते हैं? हम आपको मार्गदर्शन देकर खुशी महसूस करेंगे’

https://twitter.com/MrSamratX/status/1198849544252866560?

हालांकि कुछ देर बार ही ट्विटर टीम को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन इस बीच ही यूजर्स द्वारा Amazon के ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया। अब वह स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Back to top button