कॉमेडियन कपिल शर्मा की बीवी का ये हॉट अवतार देख, लोग हुए पागल..

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बीवी का ये हॉट अवतार देख दंग रह जायेंगे आप भी..
आमतौर पर लोग टीवी कलाकारों को उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदार के रूप में ही पहचानते हैं। मगर जब एक कलाकार से प्रत्यक्ष मिलने पर भी कोई उन्हें सीरियल का किरदार ही समझ बैठे तो यह बेहद हास्यास्पद हो जाता है।

कुछ ऐसा ही कुछ हुआ था कपिल शर्मा की पत्नी का रोल करने वाली सुमोना चक्रवर्ती के साथ जब एक महिला ने उन्हें सचमुच में कपिल की पत्नी समझ लिया था। एक बार सुमोना ने दिलचस्प वाकया सुनाते हुए कहा कि एक दुर्गा पूजा के दौरान उन्हें एक महिला ने कपिल की पत्नी समझकर सिंदूर लगा दिया।

इससे पहले बता दें कि इन दिनों सुमोन चक्रवर्ती गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। बता दें कि हॉलिडे एन्जॉय करते सुमोना ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है जिनमें में वे स्विमपूल में रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए सुमोन चक्रवर्ती लिखा है कि – ‘Monday’s be like ?????⛱. #letsgettanned #laidbackholidays #gettingsunkissed #travelbug #instalife #famjam #goadiaries’.

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बीवी का ये हॉट अवतार देख दंग रह जायेंगे आप भी..

आओ देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें…

बता दें कि जहां कपिल शर्मा आजकल अपने शो को लेकर और अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिजी रहते हैं। वहीं उनकी ऑनस्क्रीन बीवी आजकल सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

ये जानकर आप हो जाएगे हैरान कि सुष्मिता सेन कर चुकी हैं एडल्ट फिल्मों में काम…

यहीं नहीं सोशल मीडिया पर कई बार सुमोना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कभी अपने दोस्तों के साथ घूमती हुई दिख रही है तो कभी मस्ती कर रही होती हैं। इसके आलावा कई तस्वीरों में सुमोना अपने दोस्तों के साथ डांस तो कई तस्वीरों में मस्ती करती नजर भी आती हैं सुमोना!

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बीवी का ये हॉट अवतार देख दंग रह जायेंगे आप भी..
 
Back to top button