होली पर इन ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ जमाए महफिल में रंग

होली के कुछ रिवाज सदियों से चले आ रहे हैं, जिसमें से एक है होली की शाम को नए और ट्रेडिशनल कपड़े पहनने का। महिलाएं इस मौके पर ज्यादातर साड़ी पहनती हैं, तो वहीं पुरुष कुर्ता-पायजामा या धोती। नो डाउट ये दोनों सेफ एंड बेस्ट होते हैं, लेकिन हर बार एक ही जैसे आउटफिट्स में सोशल मीडिया पर फोटोज़ अपलोड करनी पड़ती है। लुक में कोई वैराइटी ही नजर नहीं आती, तो क्यों न इस बार साड़ी, सूट से अलग हटके कुछ ट्राई किया जाए। ये रहें कुछ स्टाइलिश ऑप्शन्स

रैप स्कर्ट विद क्रॉप टॉप


रैप स्कर्ट को क्रॉप टॉप के साथ पेयर करें। वैसे रैप स्कर्ट के साथ आप धोती पैंट्स को भी यूज कर सकती हैं और क्रॉप टॉप में भी कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं, जैसे- फुल स्लीव वाले या क्वॉर्टर स्लीव टॉप्स अच्छे भी लगेंगे। साथ ही इनमें बाजुओं पर लगा रंग भी अगर मिट नहीं पाया है, तो कवर हो जाएगा।

स्कर्ट-टॉप


इस मौके पर फुल ट्रेडिशनल अवतार नहीं धारण करना, तो कुछ इस तरह का सेमी ट्रेडिशनल लुक अपनाएं। स्लीवलेस टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट कैरी करें और ऑक्सीडाइज्‍ड ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कम्प्लीट करें।

शरारा


ट्रे़डिशनल सूट से हटकर आप शरारा होली की शाम को पहनने के लिए चुन सकती हैं, जो देखने में थोड़ा अलग और अच्छा लगेगा। साथ ही ये काफी कंफर्टेबल ऑप्शन भी है।

ब्रॉलेट टॉप-ट्राउजर विद श्रग


ये आउटफिट भी होली पर स्टाइलिश नजर आने का शानदार ऑप्शन है। इसे आप चाहे तो ऊपर से नीचे एक कलर में पहन सकती हैं या फिर ब्रॉलेट में कॉन्ट्रास्ट कलर भी ट्राई कर सकती हैं। दोनों ही अच्छे लगेंगे।

ब्रोकेड जंपसूट


ये तो इतना शानदार और स्टाइलिश ऑप्शन है कि इसे पहनकर आप होली की पार्टी में छा जाएंगी। ब्रोकेड को शादी-ब्याह में ही नहीं, बल्कि आप और भी दूसरे फंक्शन में ट्रेडिशनल तरीके से कैरी कर सकती हैं, तो इस होली ब्रोकेड जंपसूट से लूट लें महफिल।

Back to top button