इस महीने से शुरू होगा ‘कॉफी विद करण’ शो, ये पॉपुलर कपल होगा पहला गेस्ट?

- in मनोरंजन

सबसे ज्यादा पॉपुलर चैट शो में से एक कॉफी विद करण अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर आने जा रहा है. करण जौहर की मेजबानी में यह शो सितंबर में टेलीकास्ट होगा. इस शो को फैंस पहले सीजन से पसंद कर रहे हैं. इस शो में अब तक सभी बड़े स्टार आकर अपने दिल के राज खोल चुके हैं. यही वजह है कि इस शो के अगले सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस महीने से शुरू होगा 'कॉफी विद करण' शो, ये पॉपुलर कपल होगा पहला गेस्ट?करण जौहर का शो सितंबर में शुरू होगा इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.  कौन होगा शो का पहला गेस्ट

पिछले दिनों ऐसी खबर सामने आई थी कि कॉफी विद करण का छठवें सीजन का प्रसारण अगले साल से किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की टीम इस सेलीब्रिटी गेस्ट के अलावा यह कोशिश कर रही है कि साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस शो पर लेकर आया जाए.

करण जौहर ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में हैं बिजी

इस शो में गेस्ट से ज्यादा होस्ट करण जौहर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों करण ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में बतौर जज भूमिका निभा रहे हैं. यह शो 8 अप्रैल को खत्म हो जाएगा. इसके बाद करण सितंबर में अपने फेमस शो कॉफी विद करण से वापसी करेंगे.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर