सीएम नीतीश ने भाजपा पर कसा तंज, कहा…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान पहले से ही एनडीए का हिस्सा रहे हैं। 2020 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने चिराग के साथ मिलकर जेडीयू को धोखा दिया था। अब ये सिद्ध हो चुका है। सीएम नीतीश का ये बयान चिराग पासवान के मोकामा और गोपालगंज में बीजेपी कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार करने के फैसले के बाद आया है।

सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि चिराग पासवान ने पिछले विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान ने उन्हीं सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए थे जहां से जेडीयू लड़ रही थी। इससे साफ हो गया था की बीजेपी के साथ उनका अंदरुनी संबंध है। अब ये बात और स्पष्ट हो गई है। हमने बीजेपी को छोड़कर सही फैसला लिया है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी वाले बहुत हताश हैं, इसलिए हर रोज अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। गोपालगंज और मोकामा दोनों विधानसभा सीटों पर आरजेडी उम्मीदवारों की जीत होने जा रही है, बाकी जनता मालिक है। 

सीएम नीतीश ने गुजरात के मोरबी में पुल गिरने से हुए हादसे पर दुख प्रकट किया। उन्होंने कहा कि वहां की सरकार को इस मामले को संजीदगी से देखना चाहिए। इस तरह की घटना दुखद है। काफी संख्या में लोगों की मौत हुई है।

Back to top button