अंकिता भंडारी के मां और बाप से मिले सीएम हरीश रावत, सीएम धामी से फोन पर की बात

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सोमवार को पौड़ी के श्रीकोट गांव पहुंचे। यहां उन्होंने मृतका अंकिता भंडारी के मां और पिता से मुलाकात की। इस दौरान पीड़ि‍त परिवार ने अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की।

पिता बोले, राजस्व पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने को करवाया इंतजार

अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी ने बताया कि उन्हें बेटी की रिपोर्ट लिखाने के लिए राजस्व पुलिस ने ढाई घंटे तक तक इंतजार करवाया। मां सोनी देवी ने हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की

ग्रामीणों ने पूर्व मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

ग्रामीणों ने पूर्व मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें अंकिता के हत्यारों का मुदकमा फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलाने, पीड़ि‍त परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी सेवा में लिए जाने, आरोपित पुलिकत आर्य के पिता विनोद आर्य को जांच होने तक कस्टडी में रखने, ग्राम मल्ली से बरसूड़ी वाली रोड का विस्तारीकरण पीड़ि‍त परिवार के घर तक करने और मार्ग को अंकिता भंडारी के नाम पर करवाने, सार्वजनिक स्थानों पर अंकिता भंडारी के नाम स्मारक बनाने आदि की मांग भी रखी गई।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पीड़ि‍त परिवार व ग्रामीणों की मांग पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर वार्ता भी की। तथा वस्तु स्थिति से अवगत कराया।

पूर्व सीएम ने राजस्व विभाग की जांच पर उठाए सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राजस्व विभाग की जांच पर सवाल भी उठाया। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में पहले पटवारी को जानकारी होने पर वह अवकाश पर चले गया और दूसरे पटवारी को कार्य सौंपा गया।

इस घटना ने देवभूमि को किया कलंकित

उन्‍होंने कहा कि ये सभी तथ्य जांच के हैं। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए इसे देवभूमि को कलंकित करने वाला बताया। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला डाक्टर को शामिल न किए जाने को भी दुर्भाग्य पूर्ण बताया।

Back to top button