CM योगी के आदेश के कारण बिना खाना खाए लौट गई बारात, जानिए क्या है मामला…

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक बारात बिना भोजन किए लौट गई, क्योंकि वधू पक्ष वाले भोजन में मांसाहार का इंतजाम नहीं कर पाए थे। 

दरअसल, भोजीपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को हामिद अली अंसारी की बेटी की शादी थी। तमाम कोशिशों के बावजूद वह शादी की दावत में मांसाहार का इंतजाम नहीं कर सके। हालांकि उन्होंने मटर पनीर, दाल मखनी, मशरूम के अलावा कई तरह की सब्जियों और मिठाई का इंतजाम किया था, लेकिन बारातियों ने शाकाहारी भोजन करने से इनकार कर दिया और बिना खाए वापस लौट गए। कुछ बरातियों ने नाराजगी भी जताई।

CM योगी के आदेश के कारण बिना खाना खाए लौट गई बारात, जानिए क्या है मामला...
बरेली और उसके आसपास के शहरों में अवैध बूचड़खानों में तालाबंदी के कारण सैकड़ों की संख्या में मांस की दुकानें बंद हैं। शहर में मीट के दाम चार गुना से ज्यादा बढ़ गए हैं। इस कारण तमाम प्रयासों के बावजूद वधू पक्ष मांसाहार का इंतजाम नहीं कर सका।
इस बीच नगर निगम ने मीट दुकान लाइसेंस नवीनीकरण के आवेदनों की जांच शुरू कर दी है। अवकाश के दिनों में भी नगर आयुक्त शीलधर यादव ने दफ्तर में मीटिंग की। उन्होंने जिलाधिकारी के निर्देशानुसार नवीनीकृत लाइसेंस की रिपोर्ट तय समय पर देने को कहा।

उधर, पुलिस द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र देने में देर करने पर मीट व‍िक्रेताओं ने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार से शिकायत की। कुमार ने तत्काल अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी करने के आदेश दिए हैं। 
Back to top button