CM आवास के पास डबल मर्डर, मां- बेटे की हत्या से सनसनी

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां गोली मारकर हत्या की गई है। चौंकाने वाली बात ये है कि वारदात मुख्यमंत्री आवास के पास हुई। सूचना मिलते ही मौके पर डीजीपी, पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।
वारदात भारतीय रेल यातायात सेवा (IRTS) के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेयी के सरकारी आवास पर हुई है। बदमाशों ने बाजपेयी के घर में घुसकर उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी।
ये भी पढ़े: विरोधियों के हौसलों पर सत्ता का बुल्डोजर
ये भी पढ़े: सुशांत केस : हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया सुशांत का हुआ मर्डर

ये भी पढ़े: तो क्या भारी तबाही के लिए दुनिया रहे तैयार, कोरोना होगा और खतरनाक
ये भी पढ़े: तो पेमेंट के लिए किया जाना है WhatsApp का उपयोग !
लखनऊ के गौतमपल्ली इलाके में यह वारदात हुई। यह शहर का वीवीआई इलाका माना जाता है। यहां कई बड़े मंत्रियों और अधिकारियों के सरकारी आवास हैं। 100 मीटर की दूरी पर सीएम आवास और राजभवन भी है। छोटे से लेकर बड़े चौराहे पर पुलिस तैनात रहती है, इसके बाद भी ऐसी घटना होना चौंकाती है।
लखनऊ में हाई-सिक्योरिटी जोन थाना गौतम पल्ली क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है। मामला रेलवे के बड़े अधिकारी के सरकारी आवास में हुआ है। जहां पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इनका शव घर के बेड पर पड़ा हुआ मिला।
वहीं बेटी भी ट्रामा सेंटर में एडमिट है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर है। पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
ये भी पढ़े: तेज प्रताप यादव के खिलाफ झारखंड सरकार दर्ज करायेगी मुकदमा
ये भी पढ़े: निर्मला पर स्वामी का तंज, कहा-5 साल में 8 से 3% GDP…

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button