सलमान के करीबी इस एक्टर पर मौत के बाद भी चलता रहेगा रेप केस, पत्नी ने कोर्ट में…

बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार पर चल रहे रेप केस की कल सुनवाई थी. मगर एक्टर की मौत के बाद जहां ये केस बंद होने वाला था, वहीं उनकी पत्नी पल्लवी ने इसे बंद न करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है.

सलमान के करीबी इस एक्टर पर मौत के बाद भी चलता रहेगा रेप केस, पत्नी ने कोर्ट में...

सलमान के करीबी इंदर कुमार पर मौत के बाद भी चलता रहेगा रेप केस, पत्नी ने कोर्ट में दी अर्जी

बता दें कि इंदर कुमार का बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. काम और पैसे की तंगी के चलते इंदर काफी डिप्रेशन में थे. हालांकि इस डिप्रेशन के पीछे एक वजह उन पर चल रहा बलात्कार का मामला भी था. एक 25वर्षीय मॉडल ने साल 2014 में उन पर रेप का आरोप लगाया था.

मॉडल की मानें, तो इंदर कुमार ने बॉलीवुड में ब्रेक दिलाने के लिए उनका शोषण किया. इन आरोपों से इंदर तो लगातार इनकार करते रहे थे. उन्होंने रेप के आरोपों से इनकार करते हुए कहा था कि वह दोनों अपनी मर्जी से रिश्ते में थे।

अभी अभी: शूटिंग के दौरान अनुष्का के सेट पर हुआ भीषण दर्दनाक हादसा, हुई मौत

सलमान के करीबी इस एक्टर पर मौत के बाद भी चलता रहेगा रेप केस, पत्नी ने कोर्ट में...

सभी को हैरान करते हुए उनके इस बयान पर उनकी पत्नी पल्लवी भी उनके सपोर्ट में रहीं. यही वजह है कि अब जब एक्टर की मौत हो चुकी है, तब भी पल्लवी इस केस में अंतिम फैसला आने तक सुनवाई जारी रखवाना चाहती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार पल्लवी का यहां तक कहना है कि उन्हें इस केस में जीत का पूरा भरोसा है. यदि ऐसा होता है, तो वह अपने पति पर झूठा आरोप लगाने वाली लड़की के खिलाफ केस करेंगी.

इंदर ने 20 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है.

Back to top button