कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली सी.आई.एस.एफ. महिला कांस्टेबल की मां का बयान

भाजपा सांसद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सी. आई.एस.एफ. कांस्टेबल कुलविंदर कौर की मां वीर कौर ने अपनी बेटी के पक्ष में बात करते हुए कहा कि मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती, जरूर कंगना ने उसे उकसाया होगा या बुरा बोलकर मजबूर किया होगा।

वीर कौर ने कहा कि हमारे परिवार की पृष्ठभूमि देशभक्तिपूर्ण रही है और हमारे परिवार के सदस्यों ने देश की आजादी में योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में वह खुद किसान आंदोलन का हिस्सा रही हैं और किसानों के पक्ष में आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा कि एक बेटी कैसे बर्दाश्त कर सकती है कि उसकी मां को कोई भी अपशब्द बोले। कंगना ने कैसे कहा कि धरने पर जाने वाली सभी महिलाओं को 100- 100 रुपये देकर दिहाड़ी पर ले जाया जाता है। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने आज तक ऐसी कोई गलती नहीं की है, वह बहुत समझदार है। वहीं, कुलविंदर कौर के भाई और किसान नेता शेर सिंह महींवाल ने कहा कि हमें अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला है। अभी तक उनका कुलविंदर कौर से संपर्क नहीं हो पाया है, जिसके कारण वह कुछ नहीं कह सकते।

क्या है मामला
बता दें कि जब कंगना दिल्ली के लिए फ्लाइट लेने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थी, तब उनकी सी.आई.एस.एफ की महिला कर्मी से बहंस हो गई थी। बताया जा रहा है कि सी.आई.एस.एफ की महिला कर्मी, जिसका नाम कुलविंदर कौर है, ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह कंगना के किसान आंदोलन के पिछले बयान से काफी नाखुश थी। जो वीडियो सामने आया है उसमें सी.आई.एस.एफ. की महिला बोलती हुई नजर आई कि, कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन में महिलाएं 100-100 रुपये के लिए बैठती थीं। उसमें महिला कर्मी की मां भी शामिल थीं। कुलविंदर कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया गया है। महिला से सीआईएसएफ के सीनियरों ने पूछताछ भी की है। फिलहाल अभी महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Back to top button