चोर साहब, मेरी गाड़ी…बाइक चोरी के बाद शख्स ने लिखी इमोशनल चिट्ठी

इंदौर. चोर साहब मेरे बच्चे ने खाना-पीना छोड़ दिया है. वह गाड़ी पर घूमने की जिद्द कर रहा है और गुमसुम रहने लगा है. यह चोरी को लिखी एक चिट्ठी है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह चिट्ठी इंदौर के एक शख्स ने चोर के लिए लिखी है, जिसकी बाइक किसी ने चुरा ली है. यह चोर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में भी कैद हुआ है, जो अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है.

दरअसल, इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में सतीश साल्वे नाम के युवक की बाइक 4 जून को दोपहर के समय वेदा पार्क बिल्डिंग की पार्किंग से चोरी हुई थी. बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. इसके बावजूद पुलिस अभी तक चोर को नहीं ढूंढ पाई है. बाइक चोरी हो जाने से सतीश साल्वे परेशान हैं और इसी कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर चोर के लिए पत्र लिखकर अपनी मजबूरी जाहिर की है . उनको विश्वास है कि या तो पुलिस चोर को पकडक़र बाइक बरामद कर उन्हें सौंप देगी या फिर चोर ने कभी यह चिट्ठी पढ़ ली और उसका मन पिघल गया तो वह बाइक वापस दे जाए.

आदरणीय चोर साहब मेरी गाड़ी लौटा दीजिए
गाड़ी के मालिक ने चोर के नाम जो इमोशनल लेटर लिखा है उसमें उसने लिखा है- आदरणीय चोर साहब, मेरी गाड़ी मुझे लौटा दीजिए. आप गाड़ी चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. मैं एक छोटा कर्मचारी हूं, जीवन भर की कमाई से बाइक खरीदी थी. मेरा बेटा गाड़ी पर घूमने के लिए रो रहा है, उसने खाना पीना छोड़ दिया है, क्योंकि हर रोज वह इसी बाइक पर घूमता था.

लेटर में ये भी लिखा
मेरा नाम सतीश साल्वे है और मैं महीने का सिर्फ 8 हजार रुपये कमाता हूं. मेरे पिता नहीं है, तीन बहने हैं और पूरे परिवार का भार मुझ पर ही है. चोर साहब, मेरी मजबूरी समझिए, मैं उम्मीद करता हूं मेरा लेटर आप तक जरूर पहुंचेगा और आप मेरी गाड़ी लौटा देंगे.

Back to top button