चीन: 65 वर्षीय व्यक्ति ने मेट्रो में महिला से मांगी सीट, मना करने पर अपनी छड़ी से पीटा

चीन की मेट्रो से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि चीन के एक व्यक्ति ने मेट्रो में एक महिला से उसकी सीट से हटने को कहा ताकि वह खुद बैठ सके, लेकिन जब महिला ने मना कर दिया तो व्यक्ति महिला पर चिल्लाया और अपनी छड़ी से महिला को पीटना शुरू कर दिया। घटना के दौरान दोनों के बीच बहस भी हुई।

ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बीजिंग सबवे लाइन 10 पर हुई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति एक युवती से अपनी सीट छोड़ने के लिए कह रहा है। युवती ने मना कर दिया और कहा कि वह अपनी सीट किसी और को देगी। इसके बाद उसने अपनी बेंत युवती के पैरों पर मारी और इसके बाद उसे अपने हाथों से मारा, जिससे मामला और बिगड़ गया।

क्लिप में उस व्यक्ति ने कहा, पुलिस को बुलाओ, हम पुलिस स्टेशन जाएंगे और तुम कह सकते हो कि मैं तुम्हें परेशान कर रहा हूं।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर होने के बाद से ही इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई लाइक्स मिल चुके हैं।

एक यूजर ने कहा, शर्मनाक। वह आदमी एक जोकर है।

वहीं, दूसरी तरफ एक अन्य ने लिखा, चीन में ऐसा नहीं है। मेरी पत्नी और मैं (करीब 70 साल के अमेरिकी) एक महीने के लिए चीन में अपनी बेटी से मिलने गए थे। ग्रेट वॉल से बीजिंग तक 3 घंटे की यात्रा के लिए सार्वजनिक परिवहन बस में सवार होने पर, कुछ से अधिक लोग अपनी सीटों से उठ गए और आग्रह किया कि हम बैठ जाएं जबकि वे पूरे 3 घंटे तक खड़े रहे। मैं आग्रह करता रहा कि वे आराम करें और थोड़ी देर बैठें, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी।

Back to top button