Oops Moment का शिकार होने से बाल बाल बची उर्फी जावेद, पढ़े पूरी ख़बर

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सुबह से ट्रेंड कर रही हैं। चेतन भगत के कमेंट के बाद उन्होंने पलटवार किया। जिसके बाद राइटर ने अपनी सफाई में ट्वीट किया। अपने अतरंगी फैशन से पहचान बनानी वाली उर्फी जावेद लगभग हर दिन किसी ना किसी नए लुक में दिख जाती हैं। अब उर्फी का फोटोशूट का एक वीडियो सामने आया है। वह फोटोशूट करा रही होती हैं कि तभी वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच जाती हैं। बोल्ड कपड़ों में उर्फी खुद को संभालती हुई दिखीं।

फोटोशूट करा रही थीं उर्फी

उर्फी जावेद जमीन पर बैठकर पोज दे रही हैं। उन्होंने फ्रंट ओपन पिंक कलर का क्रॉप टॉप और मरून का स्कर्ट पहना है। इस बार उर्फी ने बालों को कर्ली लुक दिया है। वह पोज दे रही होती हैं तभी उनकी स्टाफ उनकी ड्रेस को पीछे से ठीक करने लगती हैं। उर्फी एक हाथ के सहारे जमीन पर बैठी होती हैं और दूसरे हाथे से टॉप को खिसकने से बचाती हैं। 

ट्रोल करने लगे यूजर्स

उर्फी के हर वीडियोज के तरह इस बार भी उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने कहा, ‘इसको खुद को अन्फम्फर्टेबल फील हो रहा है और फैशन दिखा रही है।‘ एक ने कहा, ‘अब जमीन पर गिर गई और कितना गिरोगी।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘अरे हमें तो लगा ये गिर गई।‘ एक ने लिखा, ‘क्या क्या करती रहती है।‘ 

Back to top button