विपक्ष पर बरसे CM नीतीश, ने कहा-बड़े हिम्मत वाले हैं मुख्यमंत्री

पटना। बिहार ने शराबबंदी के दो साल पूरे कर लिए हैं, इसपर आज उत्पाद और मद्य निषेध विभाग की ओर से आयोजित करने वाले कार्यक्रम का उद्घाटन सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने की। उद्धाटन के बाद मुख्यमंत्री ने जहां विपक्ष पर करारा हमला किया वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नीतीश की तारीफ में कसीदे पढ़े।विपक्ष पर बरसे CM नीतीश, ने कहा-बड़े हिम्मत वाले हैं मुख्यमंत्री

बिहार में शराबबंदी के दो साल पूरा होने के मौके पर उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम सिर्फ वोटरों की चिंता नहीं करते। हम सभी लोगों की चिंता करते हैं। सीएम ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के चलते समाज में बड़ा बदलाव हुआ है। लाखों लोगों की जिंदगी सुधर गई है, लेकिन विपक्ष को यह नहीं दिखता।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का क्या असर है ये तो बिहार की जनता से पूछिए। वहीं, सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कोई खत्म नहीं कर सकता। किसी की हिम्मत नहीं कि बिहार में शराबबंदी खत्म कर सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हिम्मत की दाद देता हूं जो उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया और उसपर अडिग रहे।

सीएम ने कहा कि जब मैं आठवीं क्लास का छात्र था तभी से अखबार पढ़ने की आदत है। अकेले में अखबार पढ़ता हूं और कई बार कुछ नेताओं के अजीब बयान पढ़कर हंसता हूं। वे लोग कह रहे हैं कि शराबबंदी के केस में एक लाख से अधिक लोग बिहार के जेल में बंद हैं। मुझे उनकी जानकारी पर हंसी आती है। बिहार के सभी जेलों को मिला दिया जाए तब भी एक लाख लोगों को कैद करने की जगह नहीं है। नीतीश ने कहा कि विपक्ष को जेल में बंद शराब पीने वालों, शराब बेचने वालों और शराब का कारोबार करने वालों की चिंता है, लेकिन वे उन लोगों की ओर नहीं देखते जिनकी जिंदगी शराबबंदी के बाद अच्छी हो गई। शराबबंदी से लाखों परिवार को फायदा हुआ है।

 
Loading...

Check Also

लापरवाही से दून-नैनी एक्सप्रेस हुई लेट, हरिद्वार में पटरी से उतरी मालगाड़ी

लापरवाही से दून-नैनी एक्सप्रेस हुई लेट, हरिद्वार में पटरी से उतरी मालगाड़ी

रेलवे की कार्यशैली भी गजब है। सोमवार शाम रेलवे कर्मचारियों की लापरवाही के चलते दून-नैनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com