मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू परिवार पर जमकर बरसे

लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी के समर्थन को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सीतामढ़ी पहुंचे थे। वहां नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने कहा कि नौ नौ गो बाल बच्चा पैदा किया और अपने सीएम पद से हटे तो बीबी को मुख्यमंत्री बना दिए। वही उन्होंने राज्य सरकार के विकास कार्यों को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला किया।

लालू परिवार पर साधा निशाना 
सीएम नीतीश कुमार रुन्नीसैदपुर प्रखंड के मानिक चौक पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल पहले बिहार की स्थिति क्या थी। इसके बारे में सब कोई जानता है। लालू परिवार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सबको अपने परिवार से मतलब है। अपने 7 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद हटे तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया। किसी को पार्टी से मतलब नहीं था। हम इतने दिन से काम कर रहे है हमको परिवार से कोई मतलब है, मेरा पूरा परिवार ही बिहार है। वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि इतना पैदा किया जाता है,  9 गो बाल बच्चा पैदा किया। आप लोग जरा याद करिए कि पहले बीवी को बना ही दिया, बेटी को बनवा दिया, बेटा को बनवा दिया। अब एक और बेटी को बनाना चाहता है। यही सब काम करते रहेगा।

मुसलमानो से की अपील
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दौरान मंच से मुसलमानो को अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। नीतीश कुमार ने 2005 से पहले की स्थिति को दर्शाते हुए कहा कि पहले क्या था और अब क्या है, यह बखूबी दिख रहा है। इसलिए आपलोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत को सुनिश्चित कीजिये।

Back to top button