मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर फिर साधा निशाना, कहा…

साहिबगंज सहित संताल परगना के अन्य जिलों से जुड़े खनन घोटाला मामले में बीजेपी विधायक दल के नेता और प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर फिर हमला बोला है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि साहिबगंज में जिस प्रकार का कारनामा किया गया है। वो दिन दूर नहीं जब कोई गैंग्स ऑफ साहिबगंज नाम की फिल्म बना देगा। बाबूलाल मरांडी ने साहिबगंज के उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक पर भी सीएम हेमंत के विधायक प्रतिनिधि पकंज मिश्रा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है। 

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर साधा निशाना
बाबूलाल मरांडी ने ट्विटर पर लिखा है कि कोरोना महामारी का प्रकोप कम होने पर वे साहिबगंज गए थे। वहां उनसे मुलाकात करने वाले लोगों ने बताया था कि साहिबगंज के एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा और उपायुक्त रामनिवास यादव पंकज मिश्रा के इशारे पर काम करते हैं। लोगों ने ये भी बताया था कि पंकज मिश्रा साहिबगंज के मुख्यमंत्री की भूमिका में हैं। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि तब मुझे इस बात पर यकीन नहीं हुआ था लेकिन अब जबकि घोटाले की परतें खुल रही हैं तो मुझे आम लोगों की बात याद आ रही है। 
 

साहिबगंज में हुए खनन घोटाले की जांच जारी
गौरतलब है कि इस समय केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी साहिबगंज सहित संताल के अन्य इलाकों में हुए 1000 करोड़ रुपये के खनन घोटाले की जांच कर रही है। पंकज मिश्रा, बच्चू यादव और प्रेम प्रकाश इस मामले में रांची के होटवार जेल में बंद है। खनन घोटाले के तार निलंबित खान सचिव पूजा सिंघल से भी जुड़े हैं। पूजा सिंघल पर खूंटी की उपायुक्त रहते 18 करोड़ रुपये से अधिक मनरेगा घोटाले का आरोप है। पंकज मिश्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

Back to top button