मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने निवास पर किया ध्वजारोहण…

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने निवास पर ध्वजारोहण किया। तबीयत नासाज होने की वजह से सीएम गहलोत सुबह 8:30 बजे बड़ी चौपड़ पर तिरंगा फहराने के लिए नहीं जा पाए।सुबह 9:15 बजे अमर जवान ज्योति स्थल पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। सुबह 9:20 बजे SMS में राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल हुए। अपराह्न 4:30 बजे राजभवन में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत कर सकते है। देश और प्रदेश में 74वें गणतंत्र दिवस समारोह का उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। हर्षोल्लास से गणतंत्र दिवस समारोह प्रदेश में मनाया जा रहा है। 

अमर जवान ज्योति पर शहीदों को पुष्प चक्र अर्पित

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, मुख्य सचिव उषा शर्मा भी मौजूद रहें। गणतंत्र दिवस समारोह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शहीदों को  श्रद्धांजलि दी। सीएम अशोक गहलोत अमर जवान ज्योति पर गए। शहीदों को पुष्प चक्र अर्पित करके वीरता को याद किया। इस अवसर पर सेना के अधिकारी भी मौजूद रहें। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा- गणतंत्र दिवस के अवसर पर अमर जवान ज्योति शहीद स्मारक पहुंचकर देश के लिए जान न्यौछावर करने वाले हमारे वीर जवानों को पुष्पचक्र अर्पित कर नमन किया।

सीएम गहलोत की तबीयत नासाज

सीएम गहलोत को हल्का बुखार है। सीएम ने खुद यह जानकारी दी है। इस वजह से सीएम पीसीसी और बड़ी चौपड़ पर हुए कार्यक्रम में शामिल नहीं पाए। सीएम गहलोत को राज्य स्तरीय समारोह में प्रोटोकाल की वजह से जाना पड़ा। ड्रिप चढ़ने के कारण सीए गहलोत के हाथ पर पट्टी बंधी है। 

Back to top button