चेपॉक का मैदान और आईपीएल 2023 का 61वां मैच सीएसके के फैंस को हमेशा-हमेशा के लिए रहेगा याद

चेपॉक का मैदान और आईपीएल 2023 का 61वां मैच सीएसके के फैंस को हमेशा-हमेशा के लिए याद रहने वाला है। 14 मई 2023 को केकेआर ने सीएसके को 6 विकेट के बड़े अंतर से हराया, लेकिन इसके बावजूद भी फैंस धोनी-धोनी के नारे लगाते हुए नजर आए। मैच के बाद एमएस धोनी ने भी फैंस को खास तरीके से धन्यवाद दिया।

उन्होंने पूरे मैदान का चक्कर लगाया और स्टैंड्स में बैठे फैंस को यलो जर्सी गिफ्ट की। लेकिन कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि एमएस धोनी का घुटना बुरी तरह से चोटिल है, लेकिन इसके बावजूद वह टीम का साथ नहीं छोड़ रहे है। फैंस धोनी को इसे लेकर सलाम भी ठोक रहे है।

IPL 2023: इंजर्ड होने के बावजूद भी MS Dhoni निभा रहे है कप्तान का फर्ज 

दरअसल, आईपीएल 2023 के 61वें मैच में केकेआर के हाथों भले ही सीएसके टीम (CSK) को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस मैच के बाद एमएस धोनी ने फैंस को एक बार फिर अपना दीवाना बना दिया है। उन्होंने मैच के बाद MS Dhoni अपने होम ग्राउंड में मैदान का चक्कर लगाते हुए मैच देखने आए सभी दर्शकों के साथ एक खास पल साझा किया।

बता दें कि ये इस सीजन में सीएसके टीम का होम ग्राउंड में आखिरी मैच था, जिसके चलते उन्होंने फैंस को एक स्पेशल गिफ्ट किया, लेकिन इस दौरान उनके इंजर्ड होने की तस्वीरें भी वायरल हुई। दरअसल, केकेआर के खिलाफ जब माही मैदान का चक्कर लगा रहे थे तो उनके बाएं पैर के घुटने पर आइस पैक बंधा था, जिसके बाद ये साफ हो गया कि उनका घटना बुरी तरह चोटिल है, लेकिन फैंस ट्वीट कर उन्हें सलाम कर रहे है, ऐसा इसलिए क्योंकि माही चोटिल होने के बाद भी टीम का साथ नहीं छोड़ रहे है और उन्होंने एक सच्चे और बेस्ट लीडर की मिसाल पेश की है।

यहां देखें धोनी के चेपॉक मैदान का वायरल वीडियो

Back to top button