सीलिंग मामला: BJP ने CM आवास पर खोला मोर्चा, तो केजरीवाल ने कहा SC जाएंगे

सीलिंग मुद्दे पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्‍यपाल के बहाने केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्‍होंने कहा कि अगर एलजी चाहे तो सीलिंग की कार्रवाई तुरंत रूक सकती है। उन्‍होंने कहा कि इसका समाधान केंद्र या एजली के पास ही है। केजरीवाल ने कहा कि मैंने कई बार एलजी को पत्र लिखा है, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। उन्‍होंने कहा कि इसके समाधान के लिए वह सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

सीलिंग पर हंगामा: BJP ने CM आवास पर खोला मोर्चा, तो केजरीवाल ने कहा SC जाएंगे

उधर, दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा के सभी सांसद, विधायक और मेयर के साथ सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा करने सुबह केजरीवाल के निवास पर पहुंचे। वहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्‍यमंत्री निवास पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सीलिंग पर अपना विरोध प्रकट किया। इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच धक्‍कामुक्‍की और मारपीट भी हुई।

डीएम बरेली के फेसबुक पोस्ट का संज्ञान लेगी सरकार-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद

इस बीच मनोज तिवारी के नेतृत्व में भाजपा के नेताओं ने आप नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल आवास में हमसे बदसलूकी की गई है। इन नेताओं में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत सांसद रमेश बिधूड़ी, प्रवेश वर्मा और विधायकों समेत दो मेयर भी शामिल हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने बातचीत के लिए भारी भीड़ बुला ली और वह बातचीत को लेकर गंभीर नहीं है। वहीं, केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि इस मसले का समाधान केंद्र के प्रतिनिधि गवर्नर ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास 4 फाइलें हैं, जिन पर वह साइन नहीं कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार इस पर अध्यादेश भी ला सकती है।

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button