सीबीआई ने कार्ति से की कड़ी पूछताछ

नई दिल्ली : आइनॉक्स रिश्वतखोरी के मामले में फ़िलहाल सीबीआई की रिमांड पर चल रहे पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम से शुक्रवार को अपने मुख्यालय में सीबीआई ने सबूतों के साथ लम्बी पूछताछ की. इस बीच कार्ति के वकील भी उनसे मिलने सीबीआई मुख्यालय गए.सीबीआई ने कार्ति से की कड़ी पूछताछ

उल्लेखनीय है कि कल गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने कार्ति को 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेजा था. आज शुक्रवार सुबह आठ बजे से सीबीआई अधिकारियों ने कार्ति से पूरी तैयारी के साथ पूछताछ शुरू की.इस बार सीबीआई ने मामले से जुड़े सबूत और दस्तावेज भी कार्ति को दिखाए ,ताकि वो झूठ ना बोल सकें.

मिली जानकारी के अनुसार शुरुआती पूछताछ में एफपीआईबी अप्रूवल को लेकर कार्ति से सवाल जवाब किए गए. कार्ति ने वित्त मंत्रालय के जिन गुप्त दस्तावेजों के साथ छेड़खानी कर सबूतों को कमजोर करने की कोशिश की थी, सीबीआई ने उस पर भी उनसे सवाल कर जवाब मांगे . इसके अलावा चेस मैनेजमेंट लिमिटेड को लेकर भी सीबीआई ने मय सबूतों के साथ पूछताछ की.

बता दें कि कार्ति चिदंबरम से पूछताछ के बीच कोर्ट के आदेश पर उन्हें अपने वकील से मिलने की भी अनुमति दी गई. सुबह ग्यारह बजे से बारह बजे तक कार्ति के वकील एनआरआर अरुण नटराजन ने उनसे मिले . इस दौरान सीबीआई के अधिकारी भी कार्ति और उनके वकील के साथ वहीं मौजूद रहे.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com